main page

Lexus ने भारत में अपनी 113 कारों को किया रिकॉल, इस खराबी के चलते कंपनी ने लिया फैसला

Updated 26 June, 2024 04:30:04 PM

Lexus ने भारत में अपनी 113 कारों को रिकॉल किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, कंपनी ने तीन मॉडल्स को वापिस बुलाया है, जिनमें LS, NX और RX शामिल हैं। Lexus को इन मॉडल्‍स में कुछ गड़बड़ी की जानकारी मिली थी, जिसके बाद इनको वापस बुलाया गया है।

ऑटो डेस्क. Lexus ने भारत में अपनी 113 कारों को रिकॉल किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, कंपनी ने तीन मॉडल्स को वापिस बुलाया है, जिनमें LS, NX और RX शामिल हैं। Lexus को इन मॉडल्‍स में कुछ गड़बड़ी की जानकारी मिली थी, जिसके बाद इनको वापस बुलाया गया है।

Bollywood Tadka
रिपोर्ट्स के अनुसार, इन सभी यूनिट्स में फ्रंट और रियर कैमरे में खराबी की जानकारी मिली है। फिलहाल इस खराबी के कारण किसी दुर्घटना की जानकारी नहीं मिली है। कंपनी इन कारों को बुलाकर चेक करेगी और खराबी पाए जाने के बाद उसे ठीक भी किया जाएगा।


कब बनीं हैं ये कारें

Bollywood Tadka
Lexus की LS500 और LS500h मॉडल की यूनिट्स 20 अप्रैल 2023 से नौ अगस्‍त 2023 के बीच बनाई गई है। NX मॉडल की यूनिट्स 17 जनवरी 2023 से 24 फरवरी 2023 के बीच और RX मॉडल की यूनिट्स नौ मई 2023 से लेकर आठ अगस्‍त 2023 के बीच बनाई गईं हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें Lexus द्वारा प्रभावित मॉडल्‍स के ग्राहकों को जानकारी दी जा रही है। ग्राहक कंपनी के सर्विस सेंटर पर जा सकते हैं और अगर उनकी कार प्रभावित है तो उसे बिना किसी अतिरिक्‍त चार्ज के ठीक करा सकते हैं। 

Content Editor: Parminder Kaur

Lexus LSNXRXLexusrecallautomobilenational

loading...