main page

आमिर खान ने मुंबई के पॉश इलाके में खरीदी प्रॉपर्टी, 9.75 करोड़ है कीमत

Updated 28 June, 2024 01:50:01 PM

बॉलीवुड के 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' आमिर खान पहचान के लिए किसी परिचय की मोहताज नही हैं। एक्टर ने भले ही अपने बचपन में बेहद गरीबी देखी और कड़े संघर्षों का सामना किया, लेकिन आज उनका नाम इंडस्ट्री के अमीर स्टार्स की लिस्ट में आता है। आज उनके पास खुद का कमाया हुआ गाड़ी, बंगला और शोहरत है। एक्टर के पास खुद के कई बंगले हैं। इसी बीच हाल ही में उन्होंने एक और करोड़ों की प्रॉपर्टी खरीदी है, जिसकी कीमत सुन फैंस के होश उड़ रहे हैं।

मुंबई. बॉलीवुड के 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' आमिर खान पहचान के लिए किसी परिचय की मोहताज नही हैं। एक्टर ने भले ही अपने बचपन में बेहद गरीबी देखी और कड़े संघर्षों का सामना किया, लेकिन आज उनका नाम इंडस्ट्री के अमीर स्टार्स की लिस्ट में आता है। आज उनके पास खुद का कमाया हुआ गाड़ी, बंगला और शोहरत है। एक्टर के पास खुद के कई बंगले हैं। इसी बीच हाल ही में उन्होंने एक और करोड़ों की प्रॉपर्टी खरीदी है, जिसकी कीमत सुन फैंस के होश उड़ रहे हैं।


आमिर खान ने मुंबई के पाली हिल में नई प्रॉपर्टी खरीदी है, जिसकी कीमत 9.75 करोड़ रुपये बताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर खान की यह प्रॉपर्टी 1,027 स्क्वेयर फिट में बनी हुई है और यह प्रॉपर्टी वेला विस्टा अपार्टमेंट में बनी हुई है। 

Bollywood Tadka


बताया जा रहा है कि 25 जून को आमिर ने इस प्रॉपर्टी को रजिस्टर्ड कराया है जिसके लिए  58.5 लाख स्टैंप ड्यूटी दी गई है और 30 हजार रुपये का रजिस्ट्रेशन कराया है। वेला विस्टा में नई प्रॉपर्टी के अलावा आमिर का मरिना अपार्टमेंट में भी एक लग्जरी फ्लैट है, जो पाली हिल में ही स्थित है।

 

बता दें, इसके अलावा आमिर के पास मुंबई के पॉश इलाके में एक आलीशान घर है, जिसे एक्टर ने 2009 में खरीदा था। उस वक्त इस घर की कीमत लगभग 18 करोड़ रुपये थी। साल 2013 में एक्टर ने 7 करोड़ का पंघनी में भी एक बंगला लिया था। आमिर ने कॉमर्शियल प्रॉपर्टीज में काफी पैसा इनवेस्ट किया है।

Content Writer: suman prajapati

Aamir Khanboughtpropertyposh area​​Mumbai9.75 croresBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...