main page

आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव ने सासू मां के बर्थडे पर लुटाया प्यार, खूबसूरत तस्वीर शेयर कर दी जन्मदिन की बधाई

Updated 14 June, 2024 11:30:21 AM

एक्ट्रेस किरण राव भले ही आमिर खान से तलाक लेकर अपने तौर तरीके से जिंदगी जी रही हैं, लेकिन अभी भी वह उनके और परिवार के साथ फैमिली बॉन्ड शेयर करती हैं। उन्हें हर खास मौके पर खान फैमिली के साथ एंजॉय करते देखा जाता है। अब हाल ही में एक्स पति आमिर की मां यानी अपनी सासू मां के बर्थडे पर शुभकामनाएं देते दे

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस किरण राव भले ही आमिर खान से तलाक लेकर अपने तौर तरीके से जिंदगी जी रही हैं, लेकिन अभी भी वह उनके और परिवार के साथ फैमिली बॉन्ड शेयर करती हैं। उन्हें हर खास मौके पर खान फैमिली के साथ एंजॉय करते देखा जाता है। अब हाल ही में एक्स पति आमिर की मां यानी अपनी सासू मां के बर्थडे पर शुभकामनाएं देते देखा गया। किरण ने अपनी एक्स सास के बर्थडे पर एक खास पोस्ट शेयर किया, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
 
आमिर खान की मां जीनत हुसैन 13 जून को 90 साल की हो गई हैं। इस मौके पर एक्टर की एक्स वाइफ ने सास को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर उनकी एक हैप्पी फोटो शेयर की और लिखा-हैप्पी बर्थडे अम्मी। अब किरण राव के इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।

Bollywood Tadka


बता दें कि आमिर खान अपनी मां जीनत के साथ बेहद खूबसूरत बॉन्ड शेयर करते हैं। वह अक्सर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में मां से सलाह लेते हैं।
  

Content Writer: suman prajapati

Aamir Khanex-wifeKiran Raolovemother-in-lawbirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...