main page

डेब्यू से खुश नहीं आमिर के बेटे जुनैद खान, बोले- 'मेरे अंदर बहुत खामियां, इंप्रूवमेंट की जरूरत'

Updated 23 June, 2024 12:18:52 PM

एक्टर आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म 'महाराज' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में जुनैद के काम को काफी पसंक किया जा रहा है, लेकिन लगता है कि जुनैद अपने ही काम से कुछ खास खुश नहीं हैं। हालांकि, जुनैद फैंस का शुक्रिया अदा जरूर कर रहे हैं।

मुंबई. एक्टर आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म 'महाराज' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में जुनैद के काम को काफी पसंक किया जा रहा है, लेकिन लगता है कि जुनैद अपने ही काम से कुछ खास खुश नहीं हैं। हालांकि, जुनैद फैंस का शुक्रिया अदा जरूर कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
हाल ही में एक इंटरव्यू में जुनैद ने कहा- मेरे पास शब्द नहीं इस बात को बयां करने के लिए कि मैं दर्शकों द्वारा दिया प्यार पाकर कितना खुश हूं। मैं इस समय क्या महसूस कर पा रहा हूं, मेरे पास शब्द नहीं कि मैं उन्हें बयां कर सकूं। मेरे लिए ये फिल्म की जर्नी काफी लंबी और वाइल्ड रही है। मैंने बहुत मेहनत की है। काफी वजन घटाया है। पर जो होता है अच्छे के लिए होता है। अंत में सब ठीक हो जाता है। 

Bollywood Tadka
जुनैद ने आगे कहा- "महाराज' ढेर सारे प्यार के साथ बनाई हुई फिल्म है। इज्जत और पैशन से ये फिल्म बनाई है। मुझे खुशी इस बात की है कि इस फिल्म और मेरी परफॉर्मेंस दोनों ने ही अच्छा रिव्यू पाया है। ऑडियन्स इस फिल्म को पसंद कर रही है। मुझे पता है कि मुझे अभी बहुत आगे तक जाना है और बहुत सारी खामियां मेरे अंदर हैं। मुझे वो ठीक करनी हैं। बहुत इंप्रूवमेंट की जरूरत है। उम्मीद करता हूं कि मुझे कास्ट और क्रू दोनों ही आगे वाले फ्यूचर प्रोजेक्ट्स में सपोर्टिव मिले।"


बता दें फिल्म 'महाराज' में जुनैद खान के अलावा जयदीप अहलावत और शालिनी पांडे अहम रोल में हैं। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने किया है और YRF ने प्रोड्यूस किया है। ये फिल्म 14 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन गुजरात हाई कोर्ट ने इसपर रोक लगा दी थी। अब फिल्म 21 जून को रिलीज हुई है।

Content Editor: Parminder Kaur

aamir khansonjunaid khanfilm maharajBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...