main page

एल्विश यादव ने उड़ाया अभिषेक के भाई निश्चय मल्हान का मजाक, फुकरा इंसान ने इस अंदाज में दिया जवाब

Updated 23 June, 2024 10:11:35 AM

फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव अक्सर वीडियोज के जरिए किसी न किसी पर निशाना साधते रहते हैं। हाल ही में एल्विश ने अभिषेक मल्हान के भाई निश्चय मल्हान का मजाक उड़ाया था, जिसके बाद अभिषेक मल्हान ने एल्विश को जवाब दिया है।

मुंबई. फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव अक्सर वीडियोज के जरिए किसी न किसी पर निशाना साधते रहते हैं। हाल ही में एल्विश ने अभिषेक मल्हान के भाई निश्चय मल्हान का मजाक उड़ाया था, जिसके बाद अभिषेक मल्हान ने एल्विश को जवाब दिया है। 

Bollywood Tadka
बता दें एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान साथ में विवादित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 नजर आए थे। एल्विश की शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी। दोनों के बीच दोस्ती के साथ ट्रॉफी को लेकर टक्कर भी दिखाई दी। एल्विश शो के विनर बने और अभिषेक फर्स्ट रनर-अप रहे। शो खत्म होने के बाद भी दोनों दोस्ती बरकरार रही, लेकिन अब एल्विश और अभिषेक एक-दूसरे पर तंज कसते नजर आए। 

Bollywood Tadka
वीडियो में एल्विश यादव ने पहले कैरी मिनाटी का नाम लिया। उन्होंने कहा कि कैरी मिनाटी को माइक की जरूरत नहीं पड़ेगी क्योंकि वह ज्यादा चिल्लाता है। कैरी मिनाटी के बाद उन्होंने निश्चय का मजाक उड़ाया। मुझे लगता है कि दूसरे कंटेस्टेंट निश्चय भाई होने चाहिए क्योंकि वह मल्हान फैमिली से हैं। उनके परिवार से हर एक शख्स बिग बॉस में जाना चाहिए, रनर-अप की पॉजिशन के लिए यार।

इसका जवाब देते हुए अभिषेक ने कमेंट में लिखा- "अरे एल्विश भाई निश्चय सरकार से अवॉर्ड जीता था। आपको सरकार से क्या मिला था।"

Bollywood Tadka

Content Editor: Parminder Kaur

abhishek kumarelvish yadavnischay malhanbb ott 3Bollywood NewsBollywod News and oGossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...