main page

शूटिंग के दौरान बुरी तरह घायल हुए 'ठग लाइफ' के एक्टर, जोजू जॉर्ज की टूटी बाएं पैर की हड्डी

Updated 13 June, 2024 04:57:21 PM

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के फिल्ममेकर मणिरत्नम और कमल हासन की फिल्म 'ठग लाइफ' के एक्टर जोजू जॉर्ज को शूटिंग के दौरान बुरी तरह घायल हो गए। सूत्रों के अनुसार, इस फिल्म के लिए एक हाई-रिस्क स्टंट सीक्वेंस करते समय जोजू के बाएं पैर की हड्डी टूट गई। कथित तौर पर स्टंट सीक्वेंस में हेलिकॉप्टर शामिल था, जिसके कारण उन्हें चोट लगी। शूटिंग पुडुचेरी में हो रही थी, लेकिन घायल होने के बाद वो कोच्चि लौट आए हैं।

मुंबई. साउथ फिल्म इंडस्ट्री के फिल्ममेकर मणिरत्नम और कमल हासन की फिल्म 'ठग लाइफ' के एक्टर जोजू जॉर्ज को शूटिंग के दौरान बुरी तरह घायल हो गए। सूत्रों के अनुसार, इस फिल्म के लिए एक हाई-रिस्क स्टंट सीक्वेंस करते समय जोजू के बाएं पैर की हड्डी टूट गई। कथित तौर पर स्टंट सीक्वेंस में हेलिकॉप्टर शामिल था, जिसके कारण उन्हें चोट लगी। शूटिंग पुडुचेरी में हो रही थी, लेकिन घायल होने के बाद वो कोच्चि लौट आए हैं।

Bollywood Tadka
जानकारी के अनुसार, कोच्चि आने के बाद जोजू जॉर्ज का नजदीकी अस्पताल में एक्स-रे कराया गया। बाएं पैर में फ्रैक्चर के कारण उनके पैर पर प्लास्टर चढ़ाना पड़ा। डॉक्टर ने एक्टर को अगले कुछ हफ्तों तक आराम करने की सलाह दी है। जोजू जॉर्ज की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी खूब वायरल हो रही है, जिसमें उनके पैर में प्लास्टर चढ़ा हुआ है और वह छड़ी के सहारे चल रहे हैं।

बता दें 'Thug Life' के कलाकार और क्रू पिछले कुछ दिनों से पुडुचेरी में कुछ जरूरी सीन्स की शूटिंग कर रहे थे। अगला शेड्यूल यूरोप में शुरू होने की उम्मीद है, जहां एक्टर सिम्बू, त्रिशा और कमल हासन शूटिंग करेंगे।
 

Content Editor: Parminder Kaur

joju georgeinjuredshootingthug lifeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...