main page

रेव पार्टी मामले में गिरफ्तार हुईं हेमा, बोलीं- 'मैंने कुछ नहीं किया, मैं निर्दोष हूं'

Updated 04 June, 2024 10:55:01 AM

तेलुगु की जानी मानी एक्ट्रेस हेमा मुश्किलों में घिर गई हैं। एक्ट्रेस का नाम रेव पार्टी मामले में सामने आया है। सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने मामले की जांच के बाद हेमा को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, इस मामले में फंसी एक्ट्रेस ने खुद को निर्दोष बताया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. तेलुगु की जानी मानी एक्ट्रेस हेमा मुश्किलों में घिर गई हैं। एक्ट्रेस का नाम रेव पार्टी मामले में सामने आया है। सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने मामले की जांच के बाद हेमा को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, इस मामले में फंसी एक्ट्रेस ने खुद को निर्दोष बताया है।

Bollywood Tadka

दरअसल, 19 मई को बेंगलोर के इलेक्ट्रॉनिक सिटी स्थित एक फार्महाउ में रेव पार्टी आयोजित की गई थी, जहां ड्रग्स का इस्तेमाल भी किया गया। सीसीबी के मुताबिक, इस रेव पार्टी में हेमा भी शामिल हुई थीं। जांच में पता चला कि हेमा ने भी ड्रग्स लिया था। इसके बाद पुलिस ने सोमवार को एक्ट्रेस से पूछताछ की और सही जवाब न देने पर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।


सोमवार को हेमा बुर्का पहनकर सीसीबी के ऑफिस पहुंची थीं। वहां उन्होंने पूछताछ में सवालों के संतोषजनक जवाब नहीं दिए और पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। 


पुलिस स्टेशन के बाहर मीडिया से बातचीत में हेमा ने कहा, "मैंने कुछ नहीं किया। मैं निर्दोष हूं। देखो वे मेरे साथ क्या कर रहे हैं।"
 
ड्रग्स लेने के आरोप पर हेमा ने कहा कि जब ऐसा हो रहा था, तब वह हैदराबाद में बिरयानी बना रही थीं। एक्ट्रेस ने कहा, "मैंने ड्रग्स नहीं लिया था। मैंने हैदराबाद से शुरुआती इनकार वाला वीडियो शेयर किया है, ना कि बेंगलुरु से। मैंने हैदराबाद में बिरयानी पकाते हुए अपना एक वीडियो भी शेयर किया है।" 

Content Writer: suman prajapati

actressHema arrestedrave party caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...