main page

लाइट पिंक गाउन पहन कान्स की सड़कों पर दौड़ीं अदिति राव हैदरी, एक्ट्रेस के पिंकिश लुक पर फिदा हुए फैंस

Updated 28 May, 2024 05:19:06 PM

वेब सीरीज 'हीरामंडी' में 'बिब्बोजान' का किरदार निभाकर अदिति राव हैदरी ने अपने फैंस के दिलों को जीत लिया है। इस वेब सीरीज के बाद वह खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। अब हाल ही में अदिति ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने लुक की नई तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। फैंस अदिति की

बॉलीवुड तड़का टीम. वेब सीरीज 'हीरामंडी' में 'बिब्बोजान' का किरदार निभाकर अदिति राव हैदरी ने अपने फैंस के दिलों को जीत लिया है। इस वेब सीरीज के बाद वह खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। अब हाल ही में अदिति ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने लुक की नई तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। फैंस अदिति की इन तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों को अदिति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वह लाइट पिंक गाउन पहने बेहद गॉर्जियस लग रही हैं और कान्स की सड़कों पर दौड़ती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

गाउन के साथ एक्ट्रेस ने हाई हील पहनी है।  पिंक लिपस्टिक, लाइट सा मेकअप और खुले बालों से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है और सबके दिलों पर कहर ढा रही हैं। फैंस अदिति की इन तस्वीरों को जमकर लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बता करें तो अदिति राव हैदरी को आखिरी बार संजय लीला भंसाली की नेटफ्लिक्स सीरीज हीरामंडी - द डायमंड बाज़ार में देखा गया है। इसमें अदिति के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, मनीषा कोइराला और संजीदा शेख भी अहर रोल में नजर आई हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Aditi Rao Hydarigorgeousblush pink gownBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...