main page

नूर मालबिका दास के सुसाइड के बाद सामने आया परिवार का बयान, कहा- डिप्रेशन की स्थिति में उठाया जिंदगी खत्म करने का कदम

Updated 11 June, 2024 10:21:17 AM

काजोल के साथ वेब सीरीज 'द ट्रायल' में काम कर चुकी एक्ट्रेस नूर मालबिका दास अपने किराए के फ्लैट में मृत पाई गई। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने सुसाइड कर अपनी जान दे दी है। नूर मालबिका की मौत 6 जून को हो गई थी, लेकिन चार दिन बाद इसकी खबर लगी और पुलिस को उनका शव बरामद हुआ। अब एक्ट्रेस के परिवार का बयान सामने आया है।

मुंबई. काजोल के साथ वेब सीरीज 'द ट्रायल' में काम कर चुकी एक्ट्रेस नूर मालबिका दास अपने किराए के फ्लैट में मृत पाई गई। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने सुसाइड कर अपनी जान दे दी है। नूर मालबिका की मौत 6 जून को हो गई थी, लेकिन चार दिन बाद इसकी खबर लगी और पुलिस को उनका शव बरामद हुआ। अब एक्ट्रेस के परिवार का बयान सामने आया है। 

Bollywood Tadka
परिवार का कहना है कि नूर मालबिका डिप्रेशन की स्थिति में थीं और उसी की वजह से उन्होंने अपनी जिंदगी खत्म करने जैसा कठोर कदम उठाया। वह बॉलीवुड में अपना करियर न चल पाने की वजह से तनाव में रहती थीं। हालांकि, अभी नूर मालबिका की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट नहीं आई है। पोस्टमॉर्टम गोरेगांव में बीएमसी के सिद्धार्थ अस्पताल में किया गया।

Bollywood Tadka
मालबिका दास की आंटी आरती दास ने मीडिया से बात करते हुए कहा- 'नूर एक्ट्रेस बनने की बड़ी उम्मीदें लेकर मुंबई गईं थीं और इसके लिए वह कड़ी मेहनत कर रही थीं। हम समझते हैं कि मालबिका अपनी अचीवमेंट्स से संतुष्ट नहीं थी, जिसने उन्हें यह कदम उठाने के लिए मजबूर किया।'

Content Editor: Parminder Kaur

Noor malabika DassuicidekajolWeb series The TrialBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...