main page

कान्स लुक के लिए ट्रोल करने वालों को ऐश्वर्या ने दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा- 'वह ड्रेस मेरे लिए मैजिकल..

Updated 19 May, 2024 01:53:45 PM

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन पिछले कुछ दिनों से कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने और उसमें अपनी अपीयरेंस को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। 77वें कान्स के रेड कार्पेट पर एक्ट्रेस ने ब्लैक-व्हाइट और गोल्डन गाउन पहन स्टाइल के साथ वॉक किया। जहां कई फैंस को उनका ये लुक बेहद पसंद आया तो वहींं कई यूजर

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन पिछले कुछ दिनों से कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने और उसमें अपनी अपीयरेंस को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। 77वें कान्स के रेड कार्पेट पर एक्ट्रेस ने ब्लैक-व्हाइट और गोल्डन गाउन पहन स्टाइल के साथ वॉक किया। जहां कई फैंस को उनका ये लुक बेहद पसंद आया तो वहींं कई यूजर्स उन्हें ट्रोल करते दिखे। इन सबके बीच अब ऐश्वर्या ने कान्स लुक का बचाव करते हुए ट्रोलिंग पर रिएक्ट किया है। 


हाल ही में वोग के साथ अपने पहले कान्स लुक पर बातचीत करते हुए ऐश्वर्या राय ने  कहा- ''रेड कार्पेट के लिए जो मैंने आउटफिट पहना था, उसे मेरे दोस्त शेन और फाल्गुनी पीकॉक ने डिजाइन किया था। ये ड्रेस मेरे लिए मैजिकल थी।'' वह कहती हैं कि मेकअप के लिए वह एक फ्रेश लुक बनाना चाहते थे और इसे आसान और सुंदर रखना चाहते थे।


77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या ने दूसरे दिन सिव्लर और ब्लू रंग का चमचमाता रफल गाउन पहना था। इस आउटफिट के लिए भी कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल किया। हालांकि, ज्यादातर लोगों को बच्चन बहू का ये लुक काफी पसंद आया।

 

बता दें, ऐश्वर्या राय ने पहली बार साल 2002 में कान्स के रेड कार्पेट पर वॉक किया था।  

Content Writer: suman prajapati

Aishwarya Rai Bachchanbefitting replytrollingCannes lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...