main page

ट्विंकल का पति होने पर अक्षय कुमार ने खुद को बताया 'लकी', कहा-मैं अनपढ़ आदमी, गधा मजदूरी करता, वो दिमाग वाली है

Updated 21 May, 2024 02:42:21 PM

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना इंडस्ट्री के पावर कपल्स में से एक हैं। दोनों के बीच हमेशा जबरदस्त बॉन्डिंग और एक दूसरे के प्रति केयर देखने को मिलती है। कई मौकों पर दोनों एक दूजे की तारीफ भी करते नजर आते हैं। अब हाल ही में अक्षय कुमार इंडियन क्रिकेटर शिखर धवन के चैट शो 'धवन करेंगे' में पहुंचे, जहां उन

 बॉलीवुड तड़का टीम. अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना इंडस्ट्री के पावर कपल्स में से एक हैं। दोनों के बीच हमेशा जबरदस्त बॉन्डिंग और एक दूसरे के प्रति केयर देखने को मिलती है। कई मौकों पर दोनों एक दूजे की तारीफ भी करते नजर आते हैं। अब हाल ही में अक्षय कुमार इंडियन क्रिकेटर शिखर धवन के चैट शो 'धवन करेंगे' में पहुंचे, जहां उन्होंने अपनी पत्नी ट्विंकल की तारीफों के खूब पुल बांधे।

 Bollywood Tadka
 



अक्षय कुमार ने कहा, ट्विंकल खन्ना बहुत इंटेलिजेंस हैं और उनकी बेटी नितारा भी एक्ट्रेस के ऊपर गई है। वह बहुत लकी हैं, जो उन्हें ट्विंकल जैसी वाइफ मिली हैं। 
खिलाड़ी कुमार ने कहा-मैं तो अनपढ़ आदमी हूं, ज्यादा पढ़ा नहीं हूं। मैं गधा मजदूरी करता हूं, वो दिमाग वाली है। इंटेलिजेंस के मामले में मेरी बेटी नितारा ट्विंकल पर गई है। 


Bollywood Tadka


पत्नी के बारे में एक्टर ने आगे कहा कि वह बहुत लकी हैं, जो उन्होंने सुपरस्टार राजेश खन्ना की बेटी से शादी की, लेकिन वह और भी ज्यादा लकी हैं क्योंकि ट्विंकल एक प्यारी पत्नी और मां हैं। अक्षय ने कहा कि अगर किसी को सही लाइफ पार्टनर मिल जाए, तो उसकी जिंदगी परफेक्ट हो जाती है।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं, अक्षय कुमार ने इंटरव्यू में कहा कि मैं काम पर जाता हूं और ट्विंकल ने बच्चों का बहुत अच्छे से ख्याल रखा है। वो 50 साल की हो गई हैं और अभी भी अपनी पढ़ाई कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी मास्टर पूरी की है।

काम की बात करें तो अक्षय कुमार को आखिरी बार टाइगर श्रॉफ, अलाया एफ और मानुषी छिल्लर के साथ 'बड़े मियां छोटे मियां' में देखा गया था। अब वह जल्द ही 'हाउसफुल 5' और 'वेलकम टू द जंगल' जैसी कई बैक-टू-बैक फिल्मों में नजर आएंगे।

 

Content Writer: suman prajapati

Akshay KumarluckyTwinkle KhannahusbandBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...