main page

घाटे में जैकी भगनानी का प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट, अक्षय कुमार ने बढ़ाया मदद का हाथ, नहीं ली फीस

Updated 02 July, 2024 11:17:10 AM

प्रोड्यूसर जैकी भगनानी और उनके पिता वाशु भगनानी का प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट पिछले  काफी समय से चर्चा में बना हुआ है। सबसे पहले उन पर अपने 80 प्रतिशत कर्मचारियों को नौकरी से निकालने का आरोप लगा। यह भी कहा गया कि अभी तक बड़े मियां छोटे मियां की कास्ट एंड क्रू को फीस भी नहीं दी गई है। अब फिल्म प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने एक स्टेटमेंट जारी की है और बताया कि अक्षय कुमार ने किस तरह उनकी मदद की।

मुंबई. प्रोड्यूसर जैकी भगनानी और उनके पिता वाशु भगनानी का प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट पिछले  काफी समय से चर्चा में बना हुआ है। सबसे पहले उन पर अपने 80 प्रतिशत कर्मचारियों को नौकरी से निकालने का आरोप लगा। यह भी कहा गया कि अभी तक बड़े मियां छोटे मियां की कास्ट एंड क्रू को फीस भी नहीं दी गई है। अब फिल्म प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने एक स्टेटमेंट जारी की है और बताया कि अक्षय कुमार ने किस तरह उनकी मदद की। 

Bollywood Tadka
जैकी भगनानी ने कहा- "अक्षय सर ने हाल ही में इस मामले पर चर्चा करने के लिए मुझसे मुलाकात की। इस स्थिति के बारे में जानने के बाद अक्षय सर ने आगे आकर क्रू के प्रति अपना सपोर्ट करने में दो बार भी नहीं सोचा। उन्होंने जोर देकर कहा कि जब तक हमारे प्रोजेक्ट पर काम करने वाले हर कलाकार और क्रू मेंबर को उनका पूरा और आखिरी पेमेंट नहीं मिल जाता, तब तक उनकी फीस को रोक दिया जाये।"

Bollywood Tadka
जैकी भगनानी ने आगे कहा- "हम अक्षय सर की समझदारी और इस दौरान हमारे साथ खड़े रहने की उनकी इच्छा के लिए बहुत-बहुत आभारी हैं। फिल्म बिजनेस मजबूत रिश्तों पर टिका है और हम इंडस्ट्री में इसी भावना को बढ़ावा देने की कोशिश करते हैं।" 

Bollywood Tadka

Content Editor: Parminder Kaur

akshay kumarhelpedjackie bhagnanipooja entertainmentBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...