main page

राजस्थान के इस गांव के लिए अक्षय कुमार ने खोला दिल, 14 साल तक लड़कियों के खाते में जमा कराएंगे राशि

Updated 19 May, 2024 05:11:04 PM

अक्षय कुमार बॉलीवुड के सुपरस्टार होने के साथ ही एक बड़े दिल वाले इंसान भी हैं। कई मौकों पर उन्होंने पीड़ितों और जरुरतमंदों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाकर लोगों का दिल जीता है। अब हाल ही में उन्होंने राजस्थान में अजमेर जिले के मसूदा तहसील के देवमाली गांव की बालिकाओं की मदद की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि वह ‘सुकन्या समृद्धि खाते’ में अपनी ओर से राशि जमा कराएंगे । ऐसे में एक्टर ने एक बार फिर अपने नेक काम सेलोगों का दिल जीत लिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. अक्षय कुमार बॉलीवुड के सुपरस्टार होने के साथ ही एक बड़े दिल वाले इंसान भी हैं। कई मौकों पर उन्होंने पीड़ितों और जरुरतमंदों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाकर लोगों का दिल जीता है। अब हाल ही में उन्होंने राजस्थान में अजमेर जिले के मसूदा तहसील के देवमाली गांव की बालिकाओं की मदद की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि वह ‘सुकन्या समृद्धि खाते’ में अपनी ओर से राशि जमा कराएंगे। ऐसे में एक्टर ने एक बार फिर अपने नेक काम से लोगों का दिल जीत लिया है।


दरअसल, अक्षय कुमार अपने फिल्म ‘जॉली एलएलबी-3’ शूटिंग के सिलसिले में अजमेर जिले के देवमाली गांव पहुंची, जहां उन्होंने लड़कियों की मदद की घोषणा कर डाली। एक्टर ने ग्रामीणों से कहा कि वह देवमाली गांव की सभी बालिकाओं का सुकन्या समृद्धि खाता खुलवाकर 14 साल तक रकम जमा करवायेंगे।


उन्होंने आगे कहा कि गांवों में बालिका शिक्षा की कमी है। साथ ही एक्टर ने ग्रामीणों से लड़कियों को शिक्षित करने का अनुराेध भी किया।

Content Writer: suman prajapati

Akshay Kumardeposit moneyaccountsRajasthanvillagegirlsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...