main page

लॉस एंजलिस की सड़कों पर स्पॉट हुई एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो, थाई स्लिट रेड ड्रेस में बेहद स्टाइलिश दिखीं एक्ट्रेस

Updated 02 June, 2024 06:23:30 PM

एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो हॉलीवुड की टॉप मॉडल्स में से एक हैं। वह अक्सर अपने लुक से लोगों के होश उड़ाती रहती हैं। इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस को लॉस एंजलिस में दोस्त के साथ लंच डेट पर स्पॉट किया गया, जहां उनका बेहद स्टाइलिश लुक देखने को मिला। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो हॉलीवुड की टॉप मॉडल्स में से एक हैं। वह अक्सर अपने लुक से लोगों के होश उड़ाती रहती हैं। इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस को लॉस एंजलिस में दोस्त के साथ लंच डेट पर स्पॉट किया गया, जहां उनका बेहद स्टाइलिश लुक देखने को मिला। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस दौरान एलेसेंड्रा थाई स्लिट रेड ड्रेस के ऊपर व्हाइट जैकेट पहने बेहद खूबसूरत नजर आईं। इसके साथ उन्होंने साइड बैग कैरी किया और हाई हील्स पहनी।

Bollywood Tadka

इस लुक को उन्होंने न्यूड मेकअप, ब्लैक चश्मा और खुले बालों से कंप्लीट किया।

Bollywood Tadka

लॉस एंजलिस की सड़कों पर अपने लुक का जलवा दिखाती एक्ट्रेस कैमरे के सामने जबरदस्त पोज देती दिखीं। फैंस को हसीना का ये लुक काफी पसंद आ रहा है।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो को आखिरी बार फिल्म Daddy's Home 2 में देखा गया था, जिसमें वह Karen के रोल में नजर आईं थी। फिल्म में एक्ट्रेस के किरदार को खूब पसंद किया गया था। जबकि उनका आखिरी टीवी शो Germany's Next Topmodel था। 

 

Content Writer: suman prajapati

Alessandra AmbrosiospottedStreetsLos Angelesstylish lookHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...