main page

ऋचा की डिलीवरी के बाद काम से ब्रेक लेंगे अली फजल! पत्नी और बच्चे के साथ बिताना चाहते हैं वक्त

Updated 23 June, 2024 02:10:00 PM

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल बहुत जल्द माता-पिता बन सकते हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपने प्रेग्नेंसी टाइम को एंजॉय कर रही है। कपल अपने पहले बच्चे के स्वागत को लेकर काफी एक्साइटेड है। रिपोर्ट्स के अनुसार, ऋचा की डिलीवरी के बाद अली फजल कुछ समय के लिए छुट्टी लेने की योजना बना रहे हैं। एक्टर पत्नी ऋचा और अ

मुंबई. एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल बहुत जल्द माता-पिता बन सकते हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपने प्रेग्नेंसी टाइम को एंजॉय कर रही है। कपल अपने पहले बच्चे के स्वागत को लेकर काफी एक्साइटेड है। रिपोर्ट्स के अनुसार, ऋचा की डिलीवरी के बाद अली फजल कुछ समय के लिए छुट्टी लेने की योजना बना रहे हैं। एक्टर पत्नी ऋचा और अपने आने वाले बच्चे के साथ समय बिताने चाहते हैं।  

Bollywood Tadka
रिपोर्ट्स के अनुसार, अली फजल 30 जून तक अपना सारा काम निपटा लेंगे। इसके बाद ऋचा और अपने होने वाले बच्चे पर ध्यान देने के लिए चार से पांच सप्ताह का ब्रेक लेंगे। सूत्र ने जानकारी दी कि अली की फिल्म 'मेट्रो...इन डिनो' की चार से पांच दिन की शूटिंग अभी बाकी है। इसके अलावा 'लाहौर 1947' की शूटिंग लगभग पूरी होने वाली है। वह ब्रेक पर जाने से पहले अपनी अधिकांश शूटिंग पूरी कर लेंगे। इसके अलावा एक्टर ठग लाइफ की भी कुछ शूटिंग पूरी कर लेंगे। फिल्म का केवल एक शेड्यूल ही बचा रहेगा।

Bollywood Tadka
बता दें ऋचा चड्ढा और अली फजल ने 4 अक्टूबर 2022 में शादी की थी। कपल ने इस साल फरवरी में अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। 

Content Editor: Parminder Kaur

ali fazalricha chadhapregnancyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...