main page

आलिया भट्ट से लेकर कियारा आडवाणी और कृति खरबंदा तक एक्ट्रेसेस ने डेनिम लुक बटोरी लाइमलाइट

Updated 04 July, 2024 03:57:08 PM

भारतीय सिनेमा की अभिनेत्रियों ने हमेशा अपनी पसंद और अपने लुक से फैशन स्टेटमेंट का स्तर बढ़ाया है। दुनिया भर के प्रशंसक और दर्शक उन्हें न केवल उनकी अभिनय क्षमता के लिए बल्कि उनके बेहतरीन फैशन सेंस के लिए भी अपना आदर्श मानते हैं। कई बार उन्होंने फैशन की दुनिया में अपना जादू बिखेरा है। चूंकि इस सीजन में 'डेनिम फैशन ट्रेंड' का चलन जोरों पर है, तो आइए एक नजर डालते हैं उन अभिनेत्रियों पर जिन्होंने डेनिम वियर में कमाल कर दिया।

बॉलीवुड तड़का टीम.  भारतीय सिनेमा की अभिनेत्रियों ने हमेशा अपनी पसंद और अपने लुक से फैशन स्टेटमेंट का स्तर बढ़ाया है। दुनिया भर के प्रशंसक और दर्शक उन्हें न केवल उनकी अभिनय क्षमता के लिए बल्कि उनके बेहतरीन फैशन सेंस के लिए भी अपना आदर्श मानते हैं। कई बार उन्होंने फैशन की दुनिया में अपना जादू बिखेरा है। चूंकि इस सीजन में 'डेनिम फैशन ट्रेंड' का चलन जोरों पर है, तो आइए एक नजर डालते हैं उन अभिनेत्रियों पर जिन्होंने डेनिम वियर में कमाल कर दिया।

1) आलिया भट्ट

अभिनेत्री आलिया भट्ट हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं। इवेंट, प्रमोशन, ट्रेलर लॉन्च या अवॉर्ड फंक्शन में आलिया भट्ट फैशन और ट्रेंड के साथ अपडेट रहना जानती हैं। अभिनेत्री डेनिम बॉडी-कंक्रीट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। स्लीवलेस, इंडिगो ब्लू बॉडी-कंक्रीट ने उन्हें बेहद खूबसूरत बना दिया। (https://instagram.com/p/C7ZFFZDshvr/?hl=en&img_index=1)

2) दीपिका पादुकोण

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण उन लोगों में से हैं जो हर पहनावे में आसानी से परफेक्ट दिखती हैं। चल रहे 'डेनिम फैशन ट्रेंड' में, अभिनेत्री ने तब सुर्खियाँ बटोरीं जब उन्हें नीले रंग की डेनिम जैकेट पहने देखा गया। वह डेनिम में सहज रूप से अच्छी लग रही थीं।

(https://www.instagram.com/deepikapadukone/p/Cx2fU5dLkeA/)

3) कियारा आडवाणी

 'गुड न्यूज़' के प्रमोशन डायरी से कियारा आडवाणी की डेनिम पहने तस्वीरें बेहद शानदार हैं। अभिनेत्री को डेनिम जंपसूट पहने देखा गया, जिसमें वह कमाल की लग रही थीं। इस पोशाक में उनका स्टाइल और लुक बिल्कुल सही था, और उन्होंने निश्चित रूप से सभी की निगाहें अपनी ओर खींच लीं। कियारा आडवाणी के सहज व्यक्तित्व ने उन्हें हर पोशाक में चमकाया, और इस डेनिम जंपसूट में वह आकर्षक और मनमोहक लग रही थीं।

(https://www.instagram.com/p/B591pP1HYeJ/?utm_source=ig_embed&ig_rid=3949cd46-4db7-48a3-94b3-0977e2fb915f)

4) कृति खरबंदा

 खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्री कृति खरबंदा अपने हालिया फोटोशूट की तस्वीरों के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अभिनेत्री ने हल्के नीले रंग की जींस और डेनिम जैकेट पहनी हुई थी। उनके मिडिल-पार्ट वेवी हेयरस्टाइल के साथ इस आउटफिट ने लाइमलाइट बटोरी।

(https://www.instagram.com/p/C8bV-POyfT5/?hl=en&img_index=2)

5) कृति सनोन

अभिनेत्री कृति सनोन ने एक आकर्षक डेनिम आउटफिट पहना था। उन्होंने एक प्रमोशन इवेंट के दौरान डेनिम पहना था और बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उनके छोटे बाल, आकर्षक रूप और क्लासी डेनिम निश्चित रूप से आकर्षण का सबसे बड़ा केंद्र थे।

(https://www.instagram.com/p/C2Xirz6xGRe/?hl=en&img_index=1)



इन बॉलीवुड सुंदरियों ने साबित कर दिया है कि डेनिम सिर्फ़ कैज़ुअल वियर नहीं है, बल्कि इसे किसी भी अवसर के लिए परफ़ेक्ट तरीके से स्टाइल किया जा सकता है। उनका सहज आकर्षण और अनोखे फ़ैशन विकल्प प्रशंसकों और फ़ैशन के दीवानों को समान रूप से प्रेरित करते रहते हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

Alia BhattKiara AdvaniKriti Kharbandadenim lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...