main page

पहली किताब के लॉन्च इवेंट में पहुंची आलिया भट्ट, फ्लोरल ड्रेस पहन एक्ट्रेस ने लूटी महफिल

Updated 17 June, 2024 04:15:34 PM

आलिया भट्ट बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक है। अब आलिया ने अपना एक नया टैलेंट पेश किया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी पहली किताब लॉन्च की है। मुंबई में  बुक लॉन्च का एक इवेंट रखा गया, जिसमें कई सारे बच्चे भी नजर आए। 'एड फाइंड्स ए होम' नाम की यह किताब बच्चों के कपड़ों के ब्रांड एड-ए-मम्मा के प्रकाशन क्षेत्र में विस्तार का प्रतीक है।

मुंबई. आलिया भट्ट बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक है। अब आलिया ने अपना एक नया टैलेंट पेश किया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी पहली किताब लॉन्च की है। मुंबई में  बुक लॉन्च का एक इवेंट रखा गया, जिसमें कई सारे बच्चे भी नजर आए। 'एड फाइंड्स ए होम' नाम की यह किताब बच्चों के कपड़ों के ब्रांड एड-ए-मम्मा के प्रकाशन क्षेत्र में विस्तार का प्रतीक है।

Bollywood Tadka
लॉन्च में आलिया फ्लोरल ड्रेस में नजर आई। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ था। इस लुक में आलिया ने लोगों का दिल जीत लिया।  

Bollywood Tadka

इवेंट में एक्ट्रेस के साथ उनकी मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट भी नजर आईं। फैंस इवेंट की तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और आलिया को बधाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो आलिया भट्ट को आखिरी बार फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आई थी, जिसमें उनके साथ रणवीर सिंह दिखाई दिए थे। अब एक्ट्रेस बहुत जल्द फिल्म जिगरा और 'ब्रह्मास्त्र-2' दिखाई देंगी। 

Bollywood Tadka

Content Editor: Parminder Kaur

alia bhattbook launch eventEd Finds A HomeEd-a-mammaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...