main page

अनंत और राधिका की शादी से पहले अंबानी परिवार का बड़ा फैसला, सामूहिक विवाह का करेगा आयोजन

Updated 29 June, 2024 03:10:18 PM

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी अपने प्यार राधिका मर्चेंट के साथ 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। यह शादी मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) में जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होगी लेकिन शादी से पहले अंबानी परिवार ने एक बड़ा फैसला लिया है।

मुंबई. बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी अपने प्यार राधिका मर्चेंट के साथ 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। यह शादी मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) में जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होगी लेकिन शादी से पहले अंबानी परिवार ने एक बड़ा फैसला लिया है।

Bollywood Tadka
दरअसल, अंबानी परिवार की ओर से वंचित लोगों के लिए सामूहिक विवाह का आयोजन किया जा रहा है। यह कार्यक्रम अनंत-राधिका की शादी से ठीक 10 पहले आयोजित किया जाएगा। इस कार्यक्रम से जुड़ा एक कार्ड भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें लिखा गया है कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह-पूर्व समारोह के हिस्से के रूप में वंचितों का सामूहिक विवाह मंगलवार, 2 जुलाई 2024 को शाम 4:30 बजे स्वामी विवेकानंद विद्यामंदिर, वाडा, पालघर जिले में आयोजित किया जाएगा। नीता और मुकेश अंबानी इस नेक काम में अपना योगदान दे रहे हैं। वे अपने परिवार के साथ इस अवसर पर उपस्थित रहेंगे। हमें खुशी होगी अगर आप भी हमारे साथ मिलकर प्यार के इस जश्न को मना सकें।

बता दें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले दो प्री-वेडिंग फंक्शन हो चुके हैं। पहला जश्न स्टार्स और दिग्गज व्यवसायियों के साथ जामनगर में मनाया गया। इसमें हॉलीवुड पॉपस्टार रिहाना ने परफॉर्म किया। दूसरा कार्यक्रम लंदन में एक क्रूज में आयोजित किया गया। इस पार्टी में 1200 लोग उपस्थित थे।  

Bollywood Tadka

Content Editor: Parminder Kaur

mukesh ambanianant ambaniradhika merchantweddingBollywood OffbeatBollywood Celebrity

loading...