main page

जलसा के बगीचे में स्थित मंदिर में अमिताभ बच्चन ने की श्रीराम जानकी की पूजा, शिवलिंग पर चढ़ाया जल

Updated 17 June, 2024 02:01:38 PM

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन फिल्मों की शूटिंग के साथ ही सोशल मीडिया की दुनिया में भी काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर खुद से जुड़ा कोई भी अपडेट अपने ब्लॉग, एक्स या इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में दिग्गज एक्टर ने अपने जलसा में श्री राम जानकी की पूजा की, जिसकी तस्वीरें उन्होंने ब

बॉलीवुड तड़का टीम. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन फिल्मों की शूटिंग के साथ ही सोशल मीडिया की दुनिया में भी काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर खुद से जुड़ा कोई भी अपडेट अपने ब्लॉग, एक्स या इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में दिग्गज एक्टर ने अपने जलसा में श्री राम जानकी की पूजा की, जिसकी तस्वीरें उन्होंने ब्लॉग में शेयर की हैं और साथ ही खुलासा किया कि उनके पास मंदिर में कुछ मूर्तियां हैं, जिनमें एक शिव लिंग भी है।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन अपने जलसा के बगीचे में शिव की पूजा अराधना कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

वह संगमरमर के मंदिर में स्थापित किए गए शिव लिंग पर जल चढ़ाते हुए भी दिख रहे हैं। वहीं, अन्य तस्वीरों में वह भगवान सीता राम और लक्ष्मण जी को माथा टेकते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka



इस दौरान एक्टर येलो कोट और व्हाइट पैंट में नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अमिताभ ने अपने घर जलसा में बने मंदिर को बेहद खूबसूरती से सजाया है। चारों तरफ पेड़ पौधों के साथ मंदिर में बड़ी-बड़ी घंटियां लगी हुई हैं।

वहीं, महानायक के काम की बात करें तो एक्टर को आखिरी बार टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के साथ फिल्म ‘गणपथ’ में देखा गया था। अब अमिताभ जल्द ही फिल्म कल्कि 2898 एडी में दिखाई देंगे। फिल्म में प्रभास, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी के साथ नजर आएंगे। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित यह फिल्म 27 जून 2024 को पर्दे पर रिलीज होगी।
 

  

Content Writer: suman prajapati

Amitabh BachchanworshipRam-JanakiofferedJalShivlingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...