main page

इटली के स्वारोवस्की इवेंट में शिमरी ड्रेस में अनन्या पांडे ने बिखेरा ग्लैमरस, हॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ दिए पोज

Updated 18 June, 2024 11:57:45 AM

एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों इटली में अपने ग्लैमरस का जलवा बिखेर रही हैं। हाल ही में उन्होंने मिलान के स्वारोवस्की 'मास्टर्स ऑफ लाइट' एग्जीबिशन में हिस्सा लिया, जहां उन्होंने कई हॉलीवुड दिवाज से मुलाकात की और उनके साथ जबरदस्त पोज भी दिए। अब इस इवेंट से तस्वीरें अनन्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों इटली में अपने ग्लैमरस का जलवा बिखेर रही हैं। हाल ही में उन्होंने मिलान के स्वारोवस्की 'मास्टर्स ऑफ लाइट' एग्जीबिशन में हिस्सा लिया, जहां उन्होंने कई हॉलीवुड दिवाज से मुलाकात की और उनके साथ जबरदस्त पोज भी दिए। अब इस इवेंट से तस्वीरें अनन्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इस इवेंट में अनन्या पांडे ग्रीन कलर की शिमरी ब्लिंगी ड्रेस में बेहद स्टनिंग लगी। इसके साथ उन्होंने ट्रांसपेरेंट हील्स और हाथों में मैचिंग ब्रेस्लेट पहने।

Bollywood Tadka

इस लुक को उन्होंने मैसी बन, न्यूड मेकअप और मिनिमल ज्वेलरी के साथ कंप्लीट किया है। ओवरऑल लुक में अनन्या का ग्लैमर देखते ही बन रहा है।

Bollywood Tadka
इन तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मिलान में स्वारोवस्की 'मास्टर्स ऑफ लाइट' एग्जीबिशन में हिस्सा लेना मेरे लिए सम्मान की बात है।"

Bollywood Tadka

फैंस एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उनके लुक की तारीफ भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो अनन्या पांडे जल्द ही फिल्म 'कॉल मी बे' में दिखाई देंगी। अमेजन प्राइम की यह सीरीज 6 सितंबर को स्ट्रीम होगी।

Content Writer: suman prajapati

Ananya Pandeyglamorousshimmery dressSwarovski eventItalyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...