main page

बिग बॉस ओटीटी 3 की होस्टिंग को लेकर बोले अनिल कपूर- सलमान खान की जगह कोई नहीं ले सकता

Updated 19 June, 2024 12:52:30 PM

बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन बहुत जल्द शुरू होने जा रहा है, जिसे अनिल कपूर होस्ट करते नजर आएंगे। इससे पहले सलमान खान ने शो को होस्ट किया था। वहीं अब हाल ही में स्टैंड-अप कॉमेडियन और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर मुनव्वर फारुकी ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के लॉन्च पर अनिल कपूर से उनके होस्टिंग टैलेंट और शो के फ

बॉलीवुड तड़का टीम.  बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन बहुत जल्द शुरू होने जा रहा है, जिसे अनिल कपूर होस्ट करते नजर आएंगे। इससे पहले सलमान खान ने शो को होस्ट किया था। वहीं अब हाल ही में स्टैंड-अप कॉमेडियन और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर मुनव्वर फारुकी ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के लॉन्च पर अनिल कपूर से उनके होस्टिंग टैलेंट और शो के फॉर्मर होस्ट सलमान खान के साथ कंपेरिजन पर सवाल किया।

 

अनिल कपूर ने मुनव्वर के सवाल का जवाब देते हुए कहा, 'यह एक बहुत ही गलत सवाल है जो मुझसे पूछा गया है। सलमान खान की जगह कोई नहीं ले सकता और अनिल कपूर की जगह भी कोई नहीं ले सकता। 


एक्टर ने आगे कहा- सलमान बहुत अच्छे हैं, खुश हूं, मैंने उनसे पहले इस बारे में बात की थी, चलो कोई कॉन्ट्रोवर्सी नहीं करते हैं इसे सिर्फ बिग बॉस के लिए छोड़ देते हैं। मेरे परिवार में हर कोई इसे लेकर बहुत एक्साइटेड है। मैं इस बात को लेकर काफी सरप्राइज था कि मेरी वाइफ इस बात को लेकर बहुत उत्साहित थी कि मैं बिग बॉस को होस्ट करुंगा।मुझे पता है कि आप घर की देखभाल अच्छे से करेंगे क्योंकि आपने मुझे ये करते हुए देखा है।


बता दें, बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का प्रीमियर इस शुक्रवार, 21 जून को होगा।
  
 

Content Writer: suman prajapati

Anil KapoorBigg Boss OTT 3replaceSalman KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...