main page

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक और FIR दर्ज, हिरासत में लिया नया आरोपी

Updated 16 June, 2024 03:59:33 PM

सुपरस्टार सलमान खान के घर 14 अप्रैल, 2024 को जानलेवा हमला करने की कोशिश की गई थी। एक्टर के मुंबई वाले घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो बाइकसवार फायरिंग करके फरार हो गए थे. पुलिस ने अगले ही दिन दोनों शूटरों को गुजरात से गिरफ्तार कर लिया था. वहीं बाद में पुलिस ने एक और आरोपी अनुज थापन को इस मामले में

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार सलमान खान के घर 14 अप्रैल, 2024 को जानलेवा हमला करने की कोशिश की गई थी। एक्टर के मुंबई वाले घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो बाइकसवार फायरिंग करके फरार हो गए थे. पुलिस ने अगले ही दिन दोनों शूटरों को गुजरात से गिरफ्तार कर लिया था. वहीं बाद में पुलिस ने एक और आरोपी अनुज थापन को इस मामले में गिरफ्तार किया था लेकिन कुछ दिनों बाद ही उसने जेल में खुदकुशी कर ली थी। वहीं लगातार मामले की जांच कर रही पुलिस ने हाल ही में एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

 

सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने के मामले में सायबर पुलिस ने 506(2), 504, 34 IPC के साथ IT एक्ट 66 (D) के तहत FIR दर्ज कर ली है। मामले की जांच के लिए क्राइम ब्रांच की एक टीम राजस्थान पहुंची हुई थी। इस मामले में पुलिस ने राजस्थान से बनवारीलाल लटूरलाल गुर्जर नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है और उसे आज ही मुंबई लेकर आया जाएगा।


पिछले दिनों इस गोलीबारी को लेकर मुंबई पुलिस ने कथित शूटर विकी गुप्ता और सागर पाल को गुजरात से गिरफ्तार किया था। पुलिस का दावा है कि इस घटना के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का हाथ है। अब तक इस मामले में कुल 6 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।  

काम की बात करें तो सलमान खान को आखिरी बार फिल्म टाइगर 3 में देखा गया था। अब इन दिनों एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म सिकंदर की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ रश्मिका मंदाना और करीना कपूर खान भी नजर आ सकती हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

FIRfiring caseSalman KhanhouseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...