main page

'अनुपमा' फेम पारस कलनावत की लाइफ में प्यार की एंट्री, कश्मीर की वादियों में लेडीलव के इश्क में डूबे दिखे एक्टर

Updated 23 May, 2024 01:44:36 PM

टीवी सीरियल 'अनुपमा' फेम पारस कलनावत इस वक्त अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्टर की लाइफ में प्यार की एंट्री हो गई है। इस बात का खुलासा पारस ने खुद किया है और साथ ही अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कुछ फोटोज शेयर की हैं। मिस्ट्री गर्ल के साथ एक्टर की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल 'अनुपमा' फेम पारस कलनावत इस वक्त अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्टर की लाइफ में प्यार की एंट्री हो गई है। इस बात का खुलासा पारस ने खुद किया है और साथ ही अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कुछ फोटोज शेयर की हैं। मिस्ट्री गर्ल के साथ एक्टर की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस इन्हें जमकर लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


दरअसल, पारस अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कश्मीर ट्रिप पर निकले हैं, जहां से उन्हें अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल खुश कर दिया है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सपनों की राजकुमारी संग तस्वीरें शेयर कर एक्टर ने कैप्शन में लिखा-आपको बस प्यार की ज़रूरत है। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि पारस अपने हाथों में लेडीलव का हाथ थामें नजर आ रहे हैं और उसके प्यार में डूबे दिख रहे हैं।

 

इस दौरान एक्टर के चेहरे की स्माइल बयान कर रही है कि उन्हें उनका सच्चा प्यार मिल गया है। वहीं, पारस की गर्लफ्रेंड इस दौरान ग्रीन आउटफिट और व्हाइट शूज में नजर आ रही हैं। हालांकि, इन फोटोज में उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा। फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और तरह तरह के कमेंट करते नजर आ रहे हैं।
 

बता दें, इससे पहले पारस कलनावत उर्फी जावेद संग रिलेशनशिप में रह चुके हैं। दोनों की कई रोमांटिक तस्वीरें भी इंटरनेट पर लीक हुई थी, जिन्होंने काफी बवाल खड़ा कर दिया था। इसके बाद उर्फी ने पारस के खिलाफ कई बातें की और दोनों का ब्रेकअप हो गया था। हालांकि, अब एक्टर को उनका सच्चा प्यार मिल गया है।
 

Content Writer: suman prajapati

AnupamaParas Kalnawatlovephotoslady loveTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...