main page

भारत-पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप मैच के दौरान शख्स पर चिल्लाती दिखी अनुष्का शर्मा, सामने आया वीडियो

Updated 13 June, 2024 11:33:32 AM

T20 वर्ल्ड कप अमेरिका में आयोजित किया गया है। 9 जून को भारत-पाकिस्तान के बीच मैच खेला गया, जिसमें भारत विजय रहा। मैच के दौरान भारतीय खिलाड़ियों के साथ उनकी पत्नियां उन्हें चियर करने के लिए स्टेडियम पहुंची थीं। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी पति विराट कोहली को स्पोर्ट करने के लिए स्टेडियम में मौजूद थी। इसी मैच से अनुष्का शर्मा का एक वीडियो सामने आया है।

मुंबई. T20 वर्ल्ड कप अमेरिका में आयोजित किया गया है। 9 जून को भारत-पाकिस्तान के बीच मैच खेला गया, जिसमें भारत विजय रहा। मैच के दौरान भारतीय खिलाड़ियों के साथ उनकी पत्नियां उन्हें चियर करने के लिए स्टेडियम पहुंची थीं। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी पति विराट कोहली को स्पोर्ट करने के लिए स्टेडियम में मौजूद थी। इसी मैच से अनुष्का शर्मा का एक वीडियो सामने आया है।

Bollywood Tadka
वीडियो में अनुष्का शर्मा काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं और किसी पर अपना गुस्सा निकाल रही हैं। एक्ट्रेस को न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी क्रिकेट स्टेडियम में किसी से बात करते हुए देखा जा सकता है और उनके चेहरे से लग रहा है कि वो बहुत ही ज्यादा गुस्से में हैं। हालांकि वायरल वीडियो में वो शख्स कौन है और एक्ट्रेस क्यों नाराज हैं इस बारे में कोई क्लियर जानकारी नहीं है।

काम की बात करें तो अनुष्का शर्मा बहुत जल्द फिल्म चकदा एक्सप्रेस में नजर आएंगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का किरदार निभाएगी। यह उनके जीवन में आधारित बायोपिक है। इस फिल्म के जरिए अनुष्का शर्मा छह साल बाद इंडस्ट्री में कमबैक करेंगी। अनुष्का आखिरी बार शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म जीरो में नजर आई थी। 

Bollywood Tadka

Content Editor: Parminder Kaur

anushka sharmaindia pakistan t20 world cupvideo viralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...