main page

पूरे रीति रिवाज के साथ अर्चना गौतम ने किया गृह प्रवेश, सिर पर कलश रख नए घर में की एंट्री

Updated 12 June, 2024 04:09:29 PM

हर व्यक्ति का सपना होता है कि उसका खुद का एक घर हो, जिसमें उनके कई अरमान होते हैं। वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट अर्चना गौतम का ये सपना पूरा हो गया है। एक्ट्रेस ने खुद की मेहनत की कमाई के दम पर सपनों का एक आशियाना खरीदा है और हाल ही में वहां गृह प्रवेश किया है। नए घर में शिफ्ट ह

बॉलीवुड तड़का टीम. हर व्यक्ति का सपना होता है कि उसका खुद का एक घर हो, जिसमें उनके कई अरमान होते हैं। वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट अर्चना गौतम का ये सपना पूरा हो गया है। एक्ट्रेस ने खुद की मेहनत की कमाई के दम पर सपनों का एक आशियाना खरीदा है और हाल ही में वहां गृह प्रवेश किया है। नए घर में शिफ्ट होकर एक्ट्रेस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। उन्होंने गृह प्रवेश का एक वीडियो शेयर कर अपनी खुशी फैंस के साथ शेयर की है।

Bollywood Tadka
दरअसल, अर्चना गौतम ने साल 2023 में ड्रीम होम खरीदा था, जहां उन्होंने बीते मंगलवार, 11 जून को प्रवेश किया। एक्ट्रेस ने पूरे विधि विधान के साथ अपने नए घर में प्रवेश किया है, जिसकी झलक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर की है, जिसे देखने के बाद फैंस अर्चना को नए घर की खूब बधाइयां दे रहे हैं।

 

अर्चना गौतम ने गृह प्रवेश की झलक शेयर कर लिखा- 'फाइनली आ गई अपने नए घर में। गृह प्रवेश।' इस मौके पर एक्ट्रेस राजस्थानी बांधनी साड़ी पहने नजर आ रही हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्होंने सिर पर कलश रखकर घर में प्रवेश किया।

Bollywood Tadka

 

बता दें, अर्चना गौतम ने अंधेरी वेस्ट में 2 BHK घर खरीदा है।
वहीं,  उनके काम की बात करें तो अर्चना गौतम ने ग्रेट ग्रैंड मस्ती के साथ फिल्मों में डेब्यू किया था। इसके बाद कई फिल्मों में नजर आईं।  


 

Content Writer: suman prajapati

Archana Gautamshiftnew houseGriha PraveshritualsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...