main page

'हमारे पास जिंदगी में दो च्वॉइस...'मलाइका संग ब्रेकअप की खबरों के बीच अर्जुन कपूर का पोस्ट

Updated 01 June, 2024 05:14:49 PM

एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। इस समय दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने हलचल मचा रखी है। एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि अर्जुन और मलाइका 6 साल बाद अपना रिश्ता तोड़ दिया है और अलग हो चुके हैं। हालांकि मलाइका की मैनेजर ने इन खबरों को अफवाह बताया। इसी बीच अर्जुन कपूर इंस्टा स्टोरी में पोस्ट शेयर की है, जिसे लोग उनके ब्रेकअप से जोड़कर देख रहे हैं।

मुंबई. एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। इस समय दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने हलचल मचा रखी है। एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि अर्जुन और मलाइका 6 साल बाद अपना रिश्ता तोड़ दिया है और अलग हो चुके हैं। हालांकि मलाइका की मैनेजर ने इन खबरों को अफवाह बताया। इसी बीच अर्जुन कपूर इंस्टा स्टोरी में पोस्ट शेयर की है, जिसे लोग उनके ब्रेकअप से जोड़कर देख रहे हैं।

Bollywood Tadka
एक्टर ने पोस्ट में लिखा- "हमारे पास जिंदगी में दो च्वॉइस होते हैं। या तो हम अपने अतीत के कैदी बन सकते हैं या फिर भविष्य की संभावनाओं की खोज कर सकते हैं।" अर्जुन का यह पोस्ट काफी देखा जा रहा है। 

Bollywood Tadka
बता दें मलाइका अरोड़ा ने साल 2017 में अरबाज खान से तलाक ले लिया था। दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम अरहान है। अरबाज से अलग होने के एक साल बाद ही मलाइका ने 13 साल छोटे अर्जुन को डेट करने लगी थीं। दोनों ने 2019 में अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल भी कर दिया था।

Bollywood Tadka

Content Editor: Parminder Kaur

arjun kapoorbreakupmalaika aroraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...