main page

Bigg Boss OTT 3: घर से बेघर हुईं अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल, फूट-फूटकर रोईं सौतन कृतिका

Updated 01 July, 2024 10:53:49 AM

फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक इन दिनों 'बिग बॉस ओटीटी 3' में अपनी अपीयरेंस से सुर्खियां बटोर रहे हैं, जहां वह अपनी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका का साथ गए थे। हालांकि, शो के पहले ही हफ्ते में अरमान की पहली पत्नी पायल का एविक्शन हो गया है। दर्शकों से वोट न मिलने के बाद 30 जून को पायल मलिक को घर से बेघर कर दिया गया।

बॉलीवुड तड़का टीम. फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक इन दिनों 'बिग बॉस ओटीटी 3' में अपनी अपीयरेंस से सुर्खियां बटोर रहे हैं, जहां वह अपनी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका का साथ गए थे। हालांकि, शो के पहले ही हफ्ते में अरमान की पहली पत्नी पायल का एविक्शन हो गया है। दर्शकों से वोट न मिलने के बाद 30 जून को पायल मलिक को घर से बेघर कर दिया गया। 

 

जब अनिल कपूर ने कंटेस्टेंट्स से पूछा कि कौन बाहर जा सकता है तो साई केतन रॉव और रणवीर शौरी ने पायल मलिक का नाम लिया। इसके बाद अनिल कपूर ने बताया कि 'बाहरवाला' ने दो कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेशन से बचा लिया है, जो अरमान मलिक और दीपक चौरसिया हैं। इसके बाद टास्क के दौरान साई केतन राव, जो घर के अंदर 'बाहरवाला' हैं, उन्हें एक नॉमिनेटिड सदस्य को बचाने का मौका दिया जाता है। साई केतन राव ऐसे में सना सुल्ताना को एलिमिनेशनल से बचाते हैं। इसके बाद बिग बॉस घर के अंदर एक नया 'बाहरवाला' बनाते हैं, जो लवकेश कटारिया है।

 

Bollywood Tadka
इसके बाद अनिल कपूर अरमान मलिक से पूछते हैं कि अगर पायल एलिमिनेट होती हैं? तो इस पर अरमान मलिक कहते हैं, ''मैं तैयार हूं। अगर वह एलिमिनेट होती हैं तो वह घर जाएंगी और चारों बच्चों का ख्याल रखेंगी और अगर वह यहां रहती हैं तो उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं किया है, जिससे उन्हें यहां हटाया जा सके। इस पर अनिल कपूर कहते हैं, ''चिट भी मेरी पट भी मेरी।'' इसके बाद अनिल कपूर पायल के एलिमिनेशन का ऐलान करते हैं।

Bollywood Tadka


घर से पायल का पत्ता कटने से उनकी सौतन कृतिका खूब रोती हैं। अरमान मलिक उन्हें संभालते हैं और कहते हैं कि वह खुश हैं कि पायल शो छोड़कर चली गई है। वह चाहते थे कि वह वहीं रहें और लड़ें, अब जब वह चली गई हैं, तो वह इससे भी खुश हैं।

 

घर से बेघर होने के बाद पायल मलिक का पहला वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कहती हैं, ''आप लोगों ने मुझे बहुत सपोर्ट किया। सभी को पता है कि मैं बिग बॉस के घर से बाहर आ चुकी हूं, लेकिन इतना प्यार और इतना सपोर्ट देने के लिए थैंक्यू सो मच। मुझे पता है कि मैं वोटिंग की वजह से बाहर नहीं आई हूं, घरवालों की वजह से बाहर आई हूं। कुछ घरवालों ने जिन्होंने मुझे नॉमिनेट किया था, उस वजह से मैं बाहर आई हूं, वर्ना मैं और अच्छा खेल रही थी। मैं जैसी थी, मैं वैसी ही दिख रही थी आप लोगों को।''
 

Content Writer: suman prajapati

Armaan Maliks first wifePayal MalikevictedBigg Boss OTT 3 houseKritika MalikTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...