main page

बेटे का स्वागत करेंगे रणवीर और दीपिका! ज्योतिषी ने की भविष्यवाणी

Updated 05 July, 2024 03:10:30 PM

एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बहुत जल्द माता-पिता बनने वाले हैं। कपल इस साल सितंबर में अपने बच्चे का स्वागत कर सकते हैं। रिपोर्ट के अनुसार, पंडित जगन्नाथ गुरुजी, जो एक प्रसिद्ध सेलिब्रिटी ज्योतिषी और फेस रीडर हैं, उन्होंने भविष्यवाणी की है कि रणवीर और दीपिका एक लड़के का स्वागत करेंगे। इस ज्योतिषी ने पहले भी भविष्यवाणी की थी कि दीपिका 2024 में प्रेग्नेंट होंगी।

मुंबई. एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बहुत जल्द माता-पिता बनने वाले हैं। कपल इस साल सितंबर में अपने बच्चे का स्वागत कर सकते हैं। रिपोर्ट के अनुसार, पंडित जगन्नाथ गुरुजी, जो एक प्रसिद्ध सेलिब्रिटी ज्योतिषी और फेस रीडर हैं, उन्होंने भविष्यवाणी की है कि रणवीर और दीपिका एक लड़के का स्वागत करेंगे। इस ज्योतिषी ने पहले भी भविष्यवाणी की थी कि दीपिका 2024 में प्रेग्नेंट होंगी।

Bollywood Tadka
पंडित जगन्नाथ गुरुजी के अनुसार, यह बच्चा अपने माता-पिता के लिए राजकुमार होगा। उम्मीद है कि वह आकर्षण से भरपूर पैदा होगा और रणवीर और दीपिका के लिए अच्छी किस्मत लाएगा। 

Bollywood Tadka
बता दें रणवीर और दीपिका 6 साल से अधिक समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद नवंबर 2018 में शादी की थी। कपल ने 'कॉफी विद करण 8' में खुलासा किया था कि वे 2015 में गुपचुप तरीके से सगाई कर चुके थे।


 

Content Editor: Parminder Kaur

astrologerdeepika padukoneranveer singhsonBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...