main page

'शर्माजी की बेटी' की रिलीज पर आयुष्मान खुराना ने की पत्नी ताहिरा की तारीफ, बोले- 'आप पर बहुत गर्व है'

Updated 29 June, 2024 10:53:10 AM

एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप की फिल्म 'शर्माजी की बेटी' रिलीज हो चुकी है। इसका प्रीमियर 28 जून से अमेजन प्राइम वीडियो पर हो गया है। इस फिल्म को लोगों द्वारा अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अब आयुष्मान ने 'शर्माजी की बेटी' की रिलीज पर पत्नी ताहिरा की तारीफ की है।

मुंबई. एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप की फिल्म 'शर्माजी की बेटी' रिलीज हो चुकी है। इसका प्रीमियर 28 जून से अमेजन प्राइम वीडियो पर हो गया है। इस फिल्म को लोगों द्वारा अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अब आयुष्मान ने 'शर्माजी की बेटी' की रिलीज पर पत्नी ताहिरा की तारीफ की है।

Bollywood Tadka
आयुष्मान ने ताहिरा की कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें बचपन से लेकर अब तक की तस्वीरें शामिल हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आयुष्मान ने लिखा- आयुष्मान खुराना उर्फ ताहिरा के पति आपकी आत्मा हर उस चीज में झलकती है जिसे आप छूती हैं, यही वजह है कि 'शर्माजी की बेटी' इतनी खास फिल्म है। आपने इस फिल्म की यात्रा के दौरान अपने जीवन के सबसे कठिन समय से लड़ाई लड़ी। शायद यही वजह है कि 'शर्माजी की बेटी' इतनी दिल को छू लेने वाली कहानी है। हमारे थिएटर के दिनों से ही आप हमेशा एक जन्मजात लेखक और निर्देशक रही हैं। अब दुनिया को यह देखना है कि आप कितनी अद्भुत हैं ताहिरा। आप पर बहुत गर्व है। 'शर्माजी की बेटी' की पूरी कास्ट और क्रू को बधाई, जो अब प्राइम वीडियो पर प्रसारित हो रही है।

बता दें शर्माजी की बेटी एक प्रेरक फिल्म है, जिसमें साक्षी तंवर, सैयामी खेर और दिव्या दत्ता मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म की कहानी को ताहिरा कश्यप ने लिखा है और इसे निर्देशित भी किया है।  
Bollywood Tadka

Content Editor: Parminder Kaur

Ayushmann KhurranawifeTahira kashyapfilm sharma ji ki betiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...