main page

विश्व संगीत दिवस पर आयुष्मान खुराना ने किया अपने नए गीत ‘रह जा’ का किया खुलासा

Updated 21 June, 2024 03:25:19 PM

बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना के लिए संगीत उनकी आत्मा है। वह भारत में ऐसे दुर्लभ अभिनेता-कलाकार हैं जिन्हें उनकी अदाकारी के साथ-साथ उनके संगीत के लिए भी उतना ही प्यार मिलता है।

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना के लिए संगीत उनकी आत्मा है। वह भारत में ऐसे दुर्लभ अभिनेता-कलाकार हैं जिन्हें उनकी अदाकारी के साथ-साथ उनके संगीत के लिए भी उतना ही प्यार मिलता है। विश्व संगीत दिवस पर, आयुष्मान ने अपने प्रशंसकों को अपने अगले गीत ‘रह जा’ के साथ चिढ़ाया। आयुष्मान इस ट्रैक के लिए सोलो कंपोजर और गीतकार के रूप में भी नज़र आएंगे! 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

आयुष्मान कहते हैं, “अगर आप मेरे दिल को दो हिस्सों में बाँटें, तो मुझे लगता है कि संगीत एक हिस्सा लेगा क्योंकि यह सच में मेरे जीने और रचने की वजह है। यह हर उस रिश्ते को छूता है जो मैं अपने परिवार, दोस्तों, अपने जुनून, अपने काम, अपने अस्तित्व के साथ साझा करता हूं।”

वह आगे कहते हैं, “इसलिए, विश्व संगीत दिवस पर मैंने उन लोगों को चिढ़ाने का फैसला किया, जो मेरे संगीत को पसंद करते हैं, अपने अगले गीत के साथ, जो वॉर्नर म्यूजिक इंडिया के साथ एक सहयोग है, जिसका नाम ‘रह जा’ है।”

‘रह जा’ वॉर्नर म्यूजिक इंडिया और आयुष्मान खुराना के बीच दूसरा सहयोग होगा। उनका पिछला गीत ‘अख द तारा’ हिट रहा था!

उन्होंने कहा, “मैं लंबे समय बाद सोलो कंपोजर और गीतकार की भूमिका निभा रहा हूं और मुझे उम्मीद है कि यह उन सभी से बात करेगा जिन्होंने कभी भी पूरे दिल से प्यार किया है या प्यार करना चाहा है। इसमें एक तरह की पुरानी यादें और तड़प है। ‘अख द तारा’ के बाद, यह मेरा अगला गीत वॉर्नर म्यूजिक के साथ होगा और हम इसे जल्द से जल्द जारी करने के लिए बेहद उत्साहित हैं।”

Content Editor: Jyotsna Rawat

Ayushmann Khurrananew songvReh JaaWorld Music Day

loading...