main page

सुसाइड से पहले नूर मालबिका दास ने मुंडवा लिए थे अपने बाल, वीडियो देख हैरान हुए फैंस

Updated 11 June, 2024 10:00:03 AM

'द ट्रायल' वेब सीरीज में नजर आ चुकी एक्ट्रेस काजोल की को-स्टार नूर मालबिका दास के निधन से हर कोई शॉक्ड है। 6 जून को 37 वर्षीय एक्ट्रेस की डेड बॉडी उनके फ्लैट में पंखे से लटकती हुई मिली। बताया जा रहा है कि उनका शव बुरी तरह गल गया था। जांच के आधार पर पुलिस ने इसे सुसाइड का मामला बताया है। इसी बीच एक्ट्रेस का मौत से पहले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर लोग कई तरह के कमेंट करते नजर आ रहे हैं।

 

बॉलीवुड तड़का टीम. 'द ट्रायल' वेब सीरीज में नजर आ चुकी एक्ट्रेस काजोल की को-स्टार नूर मालबिका दास के निधन से हर कोई शॉक्ड है। 6 जून को 37 वर्षीय एक्ट्रेस की डेड बॉडी उनके फ्लैट में पंखे से लटकती हुई मिली। बताया जा रहा है कि उनका शव बुरी तरह गल गया था। जांच के आधार पर पुलिस ने इसे सुसाइड का मामला बताया है। इसी बीच एक्ट्रेस का मौत से पहले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर लोग कई तरह के कमेंट करते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

सामने आए वीडियो में नूर मालबिका दास सैलून में बैठे अपने बाल मुंडवाती दिख रही हैं। ये वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस के घने काले बाल देखकर हेयर ड्रेसर उनसे पूछती है कि कितना कटाना है और एक्ट्रेस इशारों इशारों में उसे पूरा साफ करने के लिए कहती हैं। वीडियो के  कैप्शन में नूर ने लिखा, 'रक्षक+प्रेमी+आस्तिक।' 


इस वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान हैं और जानना चाह रहे हैं कि वो आखिर उन्होंने अपना सिर क्यो मुंडवाया। 


बता दें, 'द ट्रायल' वेब सीरीज की एक्ट्रेस लोखंडवाला में किराए के फ्लैट में रहती थीं, जहां से उनकी डेडबॉडी मिली है। बताया जा रहा है कि नूर मालबिका दास की बॉडी पंखे से लटकती काफी गल सड़ गई थी। कमरे से बदबू आने से परेशान होकर पड़ोसियों ने जब पुलिस को जानकारी दी तो उनके घर का दरवाजा तोड़ा गया, जहां नूर पुलिस को बुरी हालत में मिली। 

Content Writer: suman prajapati

suicideNoor Malbika DasshavedhairvideoviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...