main page

डीप नेक वन पीस ड्रेस में बेला हदीद ने बढ़ाया पारा, स्लिम फिगर फ्लॉन्ट कर समंदर किनारे दिए दिलकश पोज

Updated 28 May, 2024 05:55:18 PM

बेला हदीद हॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं, जो अपने काम से ज्यादा लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। बेला अपने बोल्ड लुक्स को लेकर काफी फेमस हैं और अक्सर उनके हॉट लुक की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं। अब हाल ही में फिर बेला ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख फै

बॉलीवुड तड़का टीम. बेला हदीद हॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं, जो अपने काम से ज्यादा लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। बेला अपने बोल्ड लुक्स को लेकर काफी फेमस हैं और अक्सर उनके हॉट लुक की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं। अब हाल ही में फिर बेला ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस के होश उड़ गए हैं।

Bollywood Tadka


शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि बेला हदीद डीप नेक क्रीम वन पीस ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस ड्रेस में एक्ट्रेस के क्लीवेज भी साफ नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

नेक पर चेन, कानों में इयररिंग्स और बालों का बन बनाकर बेला ने अपने लुक को कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

समंदर किनारे छत की बालकनी से हसीना कातिलाना पोज देते हुए अपना स्लिम फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं। फैंस को बेला की ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, बेला हदीद फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया की दुनिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

bella hadidhot lookone piece dressHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...