main page

अरमान मलिक ने सिद्धार्थ शुक्ला से की अपनी तुलना, बोले- 'मेरी पर्सनैलिटी उनसे काफी मिलती-जुलती है'

Updated 25 June, 2024 10:02:34 AM

फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ 'बिग बॉस ओटीटी 3' में एंट्री के बाद से लगातार चर्चा में बने हुए हैं। शो में पहले दिन उन्होंने बताया कि पहली पत्नी से उन्हें 6 दिन और दूसरी पत्नी से 7 में प्यार हो गया था। यह बातें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और लोग मजाक उड़ा रहे हैं। वहीं अब अरमान ने अपनी तुलना 'बिग बॉस 13' विनर और दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला से की है।

मुंबई. फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ 'बिग बॉस ओटीटी 3' में एंट्री के बाद से लगातार चर्चा में बने हुए हैं। शो में पहले दिन उन्होंने बताया कि पहली पत्नी से उन्हें 6 दिन और दूसरी पत्नी से 7 में प्यार हो गया था। यह बातें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और लोग मजाक उड़ा रहे हैं। वहीं अब अरमान ने अपनी तुलना 'बिग बॉस 13' विनर और दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला से की है।

Bollywood Tadka
अरमान ने कहा कि उन्हें अपना व्यक्तित्व सिद्धार्थ शुक्ला के जैसा लगता है। उन्होंने सिद्धार्थ के रास्ते पर चलने का फैसला किया है, जिसमें दिवंगत एक्टर ने तब तक शांत रहने की कोशिश की थी जब तक कि उन्हें उकसाया नहीं गया था।

Bollywood Tadka
अरमान ने आगे कहा- 'पिछले 'बिग बॉस' सीजन के सिद्धार्थ शुक्ला से मेरी पर्सनैलिटी काफी मिलती-जुलती है। वह एक ऐसे कंटेस्टेंट थे, जिनके व्यक्तित्व से मैं जुड़ा था और मुझे यह भी लगता है कि हम दोनों एक तरह से बहुत समान हैं, जिसे हम अपने तक ही सीमित रखते हैं। वह ऐसे थे जो आमतौर पर शांत रहते थे और जब तक उन्हें उकसाया नहीं जाता तब तक अपने तक ही सीमित रहते थे और मुझे लगता है कि मैं भी वैसा ही हूं।'

Content Editor: Parminder Kaur

bigg boss ott 3armaan maliksiddharth shuklaBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...