main page

रणबीर कपूर संग अपनी केमिस्ट्री को बॉबी देओल ने बताया सबसे बेस्ट, बोले- फिल्म एनिमल में हमारे बीच..

Updated 18 June, 2024 10:29:43 AM

एक्टर बॉबी देओल और रणबीर कपूर फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर्स में से एक हैं। दोनों स्टार्स ने पिछले साल रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म एनिमल में एक साथ काम किया था, जिसमें दोनों अभिनय को लोगों ने खूब पसंद किया था। अब हाल ही में बॉबी ने रणबीर संग अपनी केमिस्ट्री को सबसे बेस्ट बताया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर बॉबी देओल और रणबीर कपूर फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर्स में से एक हैं। दोनों स्टार्स ने पिछले साल रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म एनिमल में एक साथ काम किया था, जिसमें दोनों अभिनय को लोगों ने खूब पसंद किया था। अब हाल ही में बॉबी ने रणबीर संग अपनी केमिस्ट्री को सबसे बेस्ट बताया है।


 
बॉबी देओल ने कहा, मुझे लगता है रणबीर कपूर संग मेरी केमिस्ट्री फिल्म एनिमल में काफी अच्छी दिखी है। हम दोनों का फिल्म में फाइट सीक्वेंस था, लेकिन फिर भी हमारे बीच केमिस्ट्री थी।

Bollywood Tadka


बता दें, बॉबी देओल और रणबीर कपूर स्टारर एनिमल फिल्म 1 दिसंबर, 2023 को पर्दे पर रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर धांसू कमाई की थी। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया था।

Content Writer: suman prajapati

Bobby DeochemistryRanbir KapoorbestBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...