main page

रणबीर कपूर को लेकर बोले बॉबी देओल, कहा- उनके साथ मेरी अच्छी केमिस्ट्री

Updated 17 June, 2024 05:37:53 PM

एक्टर बॉबी देओल ने गुप्त, बरसात, बिच्छु और सोल्जर जैसी कई फिल्में कीं, जिन्होंने लोगों के दिलों पर एक खास छाप छोड़ी। बॉबी ने अपने करियर में प्रीति जिंटा, रानी मुखर्जी, काजोल और मनीषा कोइराला जैसी कई एक्ट्रेसेस के साथ काम किया। इनके साथ एक्टर की केमिस्ट्री को काफी पसंद भी किया गया लेकिन हाल ही में बॉबी ने रणबीर कपूर संग अपनी केमिस्ट्री को सबसे बेस्ट बताया है।

मुंबई. एक्टर बॉबी देओल ने गुप्त, बरसात, बिच्छु और सोल्जर जैसी कई फिल्में कीं, जिन्होंने लोगों के दिलों पर एक खास छाप छोड़ी। बॉबी ने अपने करियर में प्रीति जिंटा, रानी मुखर्जी, काजोल और मनीषा कोइराला जैसी कई एक्ट्रेसेस के साथ काम किया। इनके साथ एक्टर की केमिस्ट्री को काफी पसंद भी किया गया लेकिन हाल ही में बॉबी ने रणबीर कपूर संग अपनी केमिस्ट्री को सबसे बेस्ट बताया है।

Bollywood Tadka
बॉबी ने कहा- "मुझे लगता है रणबीर कपूर संग मेरी केमिस्ट्री फिल्म में काफी अच्छी दिखी है। हम दोनों का फिल्म में फाइट सीक्वेंस था, लेकिन फिर भी हमारे बीच केमिस्ट्री थी"।

Bollywood Tadka
बता दें फिल्म 'एनिमल' हिट रही। इसमें बॉबी ने अबरार का किरदार अदा किया था, जो बोल नहीं सकते, लेकिन उन्होंने अपने एक्सप्रेशन से सबका दिल जीत लिया था। इस फिल्म में बॉबी के अलावा रणबीर कूपर, रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर ने अहम भूमिका निभाई थी। 

Content Editor: Parminder Kaur

bobby deolRanbir KapoorchemistryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...