main page

राफा पर हुए हमले पर बॉलीवुड स्टार्स ने जताया रोष, कहा-हर बच्चा प्यार पाने का हकदार

Updated 30 May, 2024 11:02:54 AM

फिलिस्तीन के गाजा पट्टी के सबसे दक्षिणी शहर राफा में इजरायल ने रविवार को भयंकर बमबारी की, जिसमें कम से कम 45 लोगों की मौत हो गई। इस क्रूर और दर्दनाक घटना ने पूरी दुनिया को सकते में डाल दिया है। वहीं, बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस हमले की निंदा की है और राफा शहर को लेकर अपनी चिंता जाहिर की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिलिस्तीन के गाजा पट्टी के सबसे दक्षिणी शहर राफा में इजरायल ने रविवार को भयंकर बमबारी की, जिसमें कम से कम 45 लोगों की मौत हो गई। इस क्रूर और दर्दनाक घटना ने पूरी दुनिया को सकते में डाल दिया है। वहीं, बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस हमले की निंदा की है और राफा शहर को लेकर अपनी चिंता जाहिर की है।

Bollywood Tadka

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा, 'हर एक बच्चा प्यार पाने का हकदार है। हर एक बच्चे को सुरक्षा चाहिए। हर एक बच्चे को शांति पाने का हक है। दुनिया की हर एक मां को अपने बच्चों को सुविधाएं देने का हक है।' इस कैप्शन के साथ उन्होंने #AllEyesonRafah भी टैग किया है। 

Bollywood Tadka

करीना कपूर ने यूनिसेफ की पोस्ट शेयर की, जिसमें राफा में बच्चों और उनके परिवार की हत्या की निंदा की गई है।

Bollywood Tadka

 

वहीं, प्रियंका चोपड़ा ने भी राफा पर हुए इस अत्याचार की कड़ी निंदा की है। इसके अलावा माधुरी दीक्षित, तृप्ति डिमरी, फातिमा सना शेख, समंथा रुथ प्रभु, दीया मिर्जा ने भी राफा में हुई घटना पर दुख जाहिर किया है।
 

Content Writer: suman prajapati

Bollywood starsexpressedangerattackRafahBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...