main page

Bollywood Top News: 'थैंक्यू फॉर कमिंग' एक्टर के घर पर लगी भीषण आग, नागा चैतन्य ने खरीदी करोड़ों की चमचमाती कार

Updated 21 May, 2024 05:14:01 PM

तेलुगु सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे व एक्टर नागा चैतन्य ने हाल ही में अपने कार कलेक्शन में एक महंगी कार शामिल की है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है। नागा की इस कार की कीमत 3.5 करोड़ रुपए है। वहीं, एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' में नजर आए सुशांत दिग्विकर के घर पर एक हादसा हो गया, जिसके बाद अफरा तफरी मच गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत के घर भीषण आग लग गई, जिससे उनका काफी नुकसान हो गया। इस खबर के बाद एक्टर के फैंस उनके लिए काफी परेशान हो रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. तेलुगु सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे व एक्टर नागा चैतन्य ने हाल ही में अपने कार कलेक्शन में एक महंगी कार शामिल की है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है। नागा की इस कार की कीमत 3.5 करोड़ रुपए है। वहीं, एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' में नजर आए सुशांत दिग्विकर के घर पर एक हादसा हो गया, जिसके बाद अफरा तफरी मच गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत के घर भीषण आग लग गई, जिससे उनका काफी नुकसान हो गया। इस खबर के बाद एक्टर के फैंस उनके लिए काफी परेशान हो रहे हैं। तो आइए कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें..


 

अक्षय कुमार का बेटा पहनता है सेकंड हैंड कपड़े, 15 साल की उम्र में छोड़ दिया था घर
इंडस्ट्री में खिलाड़ी कुमार के नाम से फेमस एक्टर अक्षय कुमार न सिर्फ दमदार एक्टर हैं, बल्कि एक जेंटलमैन भी है। वह अपने काम के साथ-साथ अपने बीवी बच्चों का भी पूरा ख्याल रखते हैं और अक्सर उन्हें लेकर कई बातों का खुलासा करते रहते हैं। अब हाल ही में अक्षय कुमार ने बताया कि उनका बेटा आरव फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर नहीं बनाना चाहता। वह बहुत सिंपल है और वो कभी नहीं चाहते थे कि उनका बेटा विदेश जाए।

 

नागा चैतन्य ने खरीदी करोड़ों की चमचमाती Porsche 911

तेलुगु सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे व एक्टर नागा चैतन्य अपनी एक्टिंग के साथ साथ लग्जरी शौंक के लिए भी जाने जाते हैं। हाल ही में नागा ने अपने कार कलेक्शन में एक महंगी कार शामिल की है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है। साथ ही उनकी नई कार के साथ तस्वीरें भी इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं।

 

मिस यूनिवर्स का ताज पहने सुष्मिता सेन को हुए 30 साल 

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने साल 1994 में 21 मई को मिस यूनिवर्स का ताज पहना था। 30 साल पहले आज ही के दिन एक्ट्रेस ने दूसरी विश्व सुंदरियों को हरा कर इतिहास रचा था। ऐसा करने वाली वो इंडिया की पहली महिला है। ऐसे में आज अपने उस खास दिन को याद करते हुए सुष्मिता सेन ने एक खूबसूरत पोस्ट शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


शॉर्ट हेयर..ऑफ-शोल्डर गाउन..बुल्गारी इवेंट में छाईं प्रियंका चोपड़ा 

प्रियंका चोपड़ा ने न केवल नेशलन में बल्कि इंटरनेशनल लेवल पर अपना नाम बनाया है। दुनिया में छाने वाली यह एक्ट्रेस इन दिनों इटली में हैं, जहां बीती रात उन्होंने बुल्गारी इवेंट में हिस्सा लिया। इस इवेंट में विदेश में रहने वाली देसी गर्ल ग्लैमर का तड़का लगाती दिखीं। अब पीसी की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

 

वाराणसी पहुंच मां गंगा की भक्ति में डूबे राजकुमार और जाह्नवी 
 

जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' को लेकर काफी चर्चा में हैं। दोनों स्टार्स जगहों-जगहों पर जाकर अपनी इस मूवी का खूब प्रमोशन कर रहे हैं। इसी बीच, हाल ही में जाह्नवी और राजकुमार फिल्म के प्रमोशन को लेकर वाराणसी पहुंचे, जहां दोनों ने गंगा आरती भी की। अब गंगा घाट से दोनों स्टार्स की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

'थैंक्यू फॉर कमिंग' एक्टर के घर पर लगी भीषण आग 

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' में नजर आए सुशांत दिग्विकर के घर पर एक हादसा हो गया, जिसके बाद अफरा तफरी मच गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शनिवार को सुशांत के घर भीषण आग लग गई, जिससे उनका काफी नुकसान हो गया। इस खबर के बाद एक्टर के फैंस उनके लिए काफी परेशान हो रहे हैं।

 


साइबर फ्रॉर्ड का शिकार हुए अर्जुन बिजलानी, लगा 40 हजार का चूना

देश में आए दिन साइबर फ्रॉड के मामले बढ़ते जा रहे हैं। अब हाल ही में टीवी के जाने-माने एक्टर अर्जुन बिजलानी भी इस फ्रॉड का शिकार हो गए हैं। इस स्कैम में उन्हें 40 हजार का नुकसान भुगतना पड़ा है। इस बात जानकारी देते हुए एक्टर ने बताया कि उनके साथ कैसे ये फ्रॉड हुआ।

 

शादी से पहले मां बनने की खबरों पर ‘बालिका वधु’ फेम अविका गौर ने तोड़ी चुप्पी
 

टीवी सीरियल बालिका वधू’ में छोटी आनंदी का किरदार निभाकर अविका गौर ने घर घर अपनी खूब पहचान बनाई है। हालांकि, वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस का नाम कई बार उनके को-एक्टर मनीष रायसिंहन के साथ जोड़ा गया। कई रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया कि एक्ट्रेस शादी से पहले मां बन चुकी हैं। अब हाल ही में इन सब रिपोर्ट्स पर अविका ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

 

 

Content Writer: suman prajapati

Bollywood Top Newstoday newsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...