main page

लोकल ट्रेन में गुलाबी साड़ी पर लड़के ने किया धमाकेदार डांस, मूव्स देख हैरान रह गए पैसेंजर्स

Updated 13 May, 2024 02:54:36 PM

मायानगरी मुंबई की लोकल ट्रेन यूं तो पैसेंजर से खचाखच भरी होती है, जहां पर कई बार बैठने की तो छोड़िए खड़े होने तक की भी जगह नहीं होती। इसी बी लोकल ट्रेन से एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़के ने ऐसे डांस मूव्स दिखाए कि, सामने बैठे पैसेंजर भी दंग रह गए। लड़का फेमस ट्रेडिंग सॉन्ग 'गुलाबी साड़ी' पर डांस करता हुआ नजर आ रहा हैं। उसके डांस मूव्स देखकर हर कोई हैरान है।


मुंबई: मायानगरी मुंबई की लोकल ट्रेन यूं तो पैसेंजर से खचाखच भरी होती है, जहां पर कई बार बैठने की तो छोड़िए खड़े होने तक की भी जगह नहीं होती। इसी बी लोकल ट्रेन से एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़के ने ऐसे डांस मूव्स दिखाए कि, सामने बैठे पैसेंजर भी दंग रह गए। लड़का फेमस ट्रेडिंग सॉन्ग 'गुलाबी साड़ी' पर डांस करता हुआ नजर आ रहा हैं। उसके डांस मूव्स देखकर हर कोई हैरान है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Noel Robinson (@noelgoescrazy)

 

वीडियो में आप देखेंगे कि ब्राउन कलर की जैकेट पहना एक यंग लड़का पहले तो लोकल ट्रेन में मुंह के बल गिरने की एक्टिंग करता है और फिर उठने के बाद गुलाबी साड़ी पर जोरदार डांस करने लगता है। यही नहीं अपने बेहतरीन डांस मूव्स से वो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लेता है। पीछे खड़े लोग भी ताली बजाकर उसका उत्साह बढ़ा रहे होते हैं।
 

Content Writer: Smita Sharma

BoyDanceMumbai.Local trainGulabi SareesongBollywood OffbeatBollywood CelebrityEntertainment News

loading...