main page

तेलुगु एक्टर चंद्रकांत ने मौत को लगाया गले, बर्दाश्त नहीं कर सके गर्लफ्रेंड पवित्रा जयराम के निधन का गम

Updated 18 May, 2024 02:30:32 PM

तेलुगु एक्टर चंद्रकांत नहीं रहे। जी हां, मिली जानकारी के मुताबिक साउथ एक्टर चंद्रकांत ने सुसाइड कर लिया। चंद्रकांत मणिकोंडा स्थित अपने घर संदिग्ध हालत में मृत पाए गए हैं। एक्टर के अचानक निधन की खबर से फैंस काफी शॉक्ड हैं।

मुंबई: तेलुगु एक्टर चंद्रकांत नहीं रहे। जी हां, मिली जानकारी के मुताबिक साउथ एक्टर चंद्रकांत ने सुसाइड कर लिया। चंद्रकांत मणिकोंडा स्थित अपने घर संदिग्ध हालत में मृत पाए गए हैं। एक्टर के अचानक निधन की खबर से फैंस काफी शॉक्ड हैं।

Bollywood Tadka

 

चंद्रकांत के निधन की खबर उनकी सह-कलाकार और करीबी दोस्त रहीं पवित्रा जयराम की मौत के कुछ दिनों बाद आई है। बीते दिनों एक कार दुर्घटना में पवित्रा जयराम की जान चली गई। कहा जा रहा है कि पवित्रा जयराम के जाने का गम चंद्रकांत बर्दशात नहीं कर सके और उन्होंने मौत को गले लगा लिया। 

Bollywood Tadka

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जब एक्टर को बार-बार फोन किया जा रहा था और वे जवाब नहीं दे रहे थे तो परिवार के सदस्यों ने उनके कमरे का दरवाजा तोड़ा। जांच में चंद्रकांत के पास एक सुसाइड नोट भी मिला।


चंद्रकांत ने तीन दिन पहले इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह पवित्रा के साथ ही आ रहे थे।वह पोस्ट में भी टूटे दिल और रोने वाले इमोजी के साथ उन्हें याद कर रहे थे। उन्होंने लिखा- 'गुड मॉर्निंग नाना, ये समय जिम का है. हमारा कोच बोला रहा है।प्लीज लौट आओ।'

पवित्रा की बात करें तो वे तेलुगु शो त्रिनयनी में थिलोत्तमा के रोल में नजर आई थीं। वहीं चंद्रकांत इस शो में उनके पति विशाल बने थे। इसके अलावा उन्होंने जोकाली, नीली, राधा रमण जैसे शोज में काम किया है।

Content Writer: Smita Sharma

TeluguactressPavithra JayaramdeathChandrakanthdiessuicideBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...