main page

'चंदू चैम्पियन' से जारी हुआ दमदार पोस्टर, वॉर सीक्वेंस में नजर आ रहा कार्तिक आर्यन का जोशीला अंदाज

Updated 17 May, 2024 01:32:07 PM

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा प्रोड्यूस नई फिल्म 'चंदू चैंपियन' अपने शानदार पोस्टर्स से लोगों को इंप्रेस कर रही है।

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा प्रोड्यूस नई फिल्म 'चंदू चैंपियन' अपने शानदार पोस्टर्स से लोगों को इंप्रेस कर रही है। पहले और दूसरे पोस्टर में कार्तिक आर्यन को रेसलर और बॉक्सर के रूप में दिखाने के बाद, मेकर्स ने वॉर सीन के दौरान के तीसरे पोस्टर से सभी को सरप्राइस कर दिया है। नए पोस्टर में साफ तौर से वॉर के बैकड्रॉप को देखा जा सकता है, उसपर से एक्टर के एक्सप्रेशन कमाल के हैं।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

'चंदू चैंपियन' का हर पोस्टर फिल्म को बड़ा और रोमांचक बना रहा है, जिससे लोग इसे देखने के लिए और भी ज्यादा उत्साहित हो रहे हैं। तीसरे पोस्टर में जम्मू-कश्मीर की खूबसूरत अरु वैली में फिल्माए गए महत्वपूर्ण वॉर सीन्स को दिखाया गया है, जो समुद्र तल से 9000 फीट ऊपर है। यह देख आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म एक शानदार अनुभव की गारंटी देती है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kabir Khan (@kabirkhankk)

डायरेक्टर कबीर खान ने यह सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत की है कि फिल्म में एपिक वॉर सीन देखने ने रियल और परफेक्ट लगें। पूरी कास्ट और क्रू ने इस शानदार सीन को असलियत में लाने के लिए अपने पांच दिन दिए, जो दुनिया भर के लोगों को आश्चर्यचकित करेगी। इस फिल्म में एक शॉट में फिल्माया गया आठ मिनट का शानदार सीन होने वाला है, और यह अब तक का सबसे बड़ा वॉर सीन होगा। मेकर्स ने इस बात पर पूरा ध्यान दिया है कि यह वॉर सीन फिल्म का सबसे शानदार हिस्सा बनकर सामने आए।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Nadiadwala Grandson (@nadiadwalagrandson)

'चंदू चैंपियन' 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी और यह दर्शकों के लिए एक ना भूलने वाली कहानी होने जा रही है। तो, एक ऐसी दुनिया की यात्रा के लिए तैयार हो जाइए जहाँ बहादुरी, दृढ़ संकल्प और उत्साह एक साथ मिलते हैं।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Sajid NadiadwalaKabir KhanChandu ChampionKartik Aryan

loading...