main page

"चंदू चैंपियन" ने पहले हफ्ते में अपने नाम किया है 40.13 करोड़ का टोटल कलेक्शन!

Updated 21 June, 2024 05:42:46 PM

चंदू चैंपियन को हर तरफ से शानदार रिव्यूज मिल रहे हैं और यह बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा परफॉर्म कर रही है। साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा साथ प्रोड्यूस की गई, मुरलीकांत पेटकर की प्रेरक कहानी दुनिया भर के दर्शकों के दिलों को छू रही है।

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। चंदू चैंपियन को हर तरफ से शानदार रिव्यूज मिल रहे हैं और यह बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा परफॉर्म कर रही है। साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा साथ प्रोड्यूस की गई, मुरलीकांत पेटकर की प्रेरक कहानी दुनिया भर के दर्शकों के दिलों को छू रही है। फिल्म को ऑडियंस और क्रिटिक्स दोनों की तरफ से बहुत प्यार मिल रहा है। ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर मजबूत बनी हुई इस फिल्म ने गुरुवार के दिन इंडिया वर्सेज अफगानिस्तान मैच होने के बावजूद 3.01 करोड़ की कमाई अपने नाम की है। बता दे कि अपने पहले हफ्ते में ही फिल्म ने शानदार परफॉर्मेंस करते हुए 40.13 करोड़ का कलेक्शन अपने नाम कर लिया है।

पहले दिन ओपनिंग करते हुए फिल्म ने शुक्रवार को 5.40 करोड़ की कमाई की जिसके बाद, दूसरे दिन शनिवार को 7.70 करोड़ का कलेक्शन करते हुए चंदू चैंपियन ने 45% की बढ़त दर्ज की। रविवार को तीसरे दिन 100% की जबरदस्त बढ़त के साथ फिल्म ने 11.01 करोड़ का कलेक्शन किया। लोगों की प्रशंसा, प्यार और पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ ने फिल्म की परफॉर्मेंस को काफी हद तक बढ़ा दिया है, जिसकी वजह से फिल्म ने अपने चौथे दिन यानी सोमवार को 6.01 करोड़ की सॉलिड कमाई अपने नाम की। वीकेंड में अच्छी पकड़ बनाने के बाद फिल्म ने पांचवें दिन यानी मंगलवार को 3.6 करोड़ की कमाई की जिसके बाद इसे रिलीज के छठे दिन यानी बुधवार को फिल्म ने 3.40 करोड़ की कमाई की, ऐसे में फिल्म ने अपनी रिलीज के सातवे दिन यानी गुरुवार को मजबूती बनाई रखी और 3.01 करोड़ की अच्छी कमाई की, ऐसे में फिल्म ने अब तक 40.13 करोड़ का टोटल कलेक्शन अपने नाम कर लिया है।

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा संग प्रोड्यूस की गई चंदू चैंपियन, अब बड़े पर्दे पर 14 जून 2024 को रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म अपनी दमदार कहानी और कार्तिक की जबरदस्त परफॉर्मेंस से दर्शकों के दिलों पर गहरा प्रभाव छोड़ रही है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Chandu Champion40 crorefirst week

loading...