main page

मेकर्स ने दर्शकों को दिया बड़ा तोहफा, 14 जून को सिनमाघरों में 150 रुपये में देख पाएंगे कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैंपियन'

Updated 13 June, 2024 05:26:04 PM

एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' 14 जून यानि कल सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। यह फिल्म भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर पर आधारित है। फिल्म रिलीज से पहले निर्माताओं ने दर्शकों को बड़ा तोहफा दिया है। दरअसल निर्माताओं ने 'चंदू चैंपियन' की टिकट की कीमत कम कर दी है।

मुंबई. एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' 14 जून यानि कल सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। यह फिल्म भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर पर आधारित है। फिल्म रिलीज से पहले निर्माताओं ने दर्शकों को बड़ा तोहफा दिया है। दरअसल निर्माताओं ने 'चंदू चैंपियन' की टिकट की कीमत कम कर दी है। 

Bollywood Tadka
'चंदू चैंपियन' को आप कल यानी 14 जून को महज 150 रुपये में देख सकते हैं। हालांकि, यह ऑफर केवल कल तक के लिए उपलब्ध है। इस फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्टर किया है और साजिद नाडियाडवाला इसके निर्माता है। इस फिल्म की एडवांस बुकिंग की घोषणा बुर्ज खलीफा पर की गई थी।

Content Editor: Parminder Kaur

chandu championkartik aryanbollywoodBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...