main page

चंकी पांडे ने संघर्ष के दिनों को किया याद, बोले- 'निर्माताओं के ऑफिसों के सामने लंबी लाइनों में इंतजार करना पड़ा'

Updated 02 July, 2024 09:57:43 AM

एक्टर चंकी पांडे किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपने काम से इंडस्ट्री में एक अच्छी पहचान बनाई है। आज एक्टर शान-ओ-शौकत भरी जिंदगी जी रहे हैं, वहीं एक समय ऐसा था जब उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा था। हाल ही में चंकी ने अपने संघर्ष के दिनों को याद किया है।

मुंबई. एक्टर चंकी पांडे किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपने काम से इंडस्ट्री में एक अच्छी पहचान बनाई है। आज एक्टर शान-ओ-शौकत भरी जिंदगी जी रहे हैं, वहीं एक समय ऐसा था जब उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा था। हाल ही में चंकी ने अपने संघर्ष के दिनों को याद किया है। 

Bollywood Tadka
चंकी ने कहा- "मेरे संघर्ष के दिन बहुत अलग थे, तब कोई कास्टिंग डायरेक्टर या डिजिटल मीडिया नहीं था, इसलिए हमें निर्माताओं के ऑफिसों के सामने लंबी-लंबी लाइनों में इंतजार करना पड़ता था। मैंने भी उनसे मिलने और अपनी तस्वीरों को दिखाने के लिए इंतजार करना पड़ता था।"

Bollywood Tadka
एक्टर ने आगे कहा-  "संघर्ष के दिनों में मैं पार्ट-टाइम हसलर और पार्ट-टाइम कार डीलर था, इसलिए मुझे उन गाड़ियों को चलाने का मौका मिलता था। हर दिन मैं एक अलग गाड़ी में होता था और निर्माताओं के ऑफिसों का चक्कर लगाता था।"


इसके अलावा चंकी ने कहा- "अभिनेताओं की इस नई पीढ़ी के साथ काम करना खुशी की बात थी। अब मैं समझ गया हूं कि अभिनय जितना सूक्ष्म हो उतना स्वाभाविक होता है। मेरा मानना ​​है कि उनके साथ काम करने से मुझे विकसित होने की प्रेरणा मिली। मैंने इस अनुभव से बहुत कुछ सीखा। मैं ऐसे बहुत से नए कलाकारों के साथ काम करने का इंतजार कर रहा हूं।"

Content Editor: Parminder Kaur

actorchunky pandeystruggling daysBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...