main page

सोनाक्षी और जहीर के वेडिंग कार्ड को लेकर बोलीं डेजी शाह, कहा- 'यह इनवाइट भेजने का अच्छा इनोवेशन तरीका'

Updated 16 June, 2024 11:50:23 AM

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दोनों 23 जून को सात फेरे लेंगे। हालांकि, सोनाक्षी और जहीर ने इस पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है लेकिन बहुत सारे स्टार्स दोनों की शादी को कन्फर्म कर चुके हैं। अब डेजी शाह ने भी इस पर रिएक्ट किया है।

मुंबई. एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दोनों 23 जून को सात फेरे लेंगे। हालांकि, सोनाक्षी और जहीर ने इस पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है लेकिन बहुत सारे स्टार्स दोनों की शादी को कन्फर्म कर चुके हैं। अब डेजी शाह ने भी इस पर रिएक्ट किया है। 

Bollywood Tadka
मैगजीन कवर पेज की थीम पर बना सोनाक्षी और जहीर की शादी का कार्ड काफी यूनिक है। उसमें एक ऑडियो क्यूआर कोड है, जिसमें कपल एक प्यारा सा मैसेज लोगों के साथ शेयर कर रहे हैं। अब इस कार्ड पर डेजी ने अपना रिएक्शन दिया है, जिसका एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में डेजी कह रही है कि जिनको पता था वो लोग शॉक्ड नहीं थे। मैं उनमें से एक हूं। यह इनवाइट भेजने का अच्छा इनोवेशन तरीका है।

डेजी ने आगे कहा कि ये टिपिकल वेडिंग इनवाइट नहीं है, मुझे काफी पसंद आया। जैसे स्नो का बैकग्राउंड रखा। वो बहुत मॉर्डन, फ्रेश और आज की चीज जैसा है। जैसे सोना के पापा ने भी कहा कि आज के बच्चे इन्फॉर्म करते हैं परमिशन नहीं लेते। वो उसमें बराबर फिट होता है।
Bollywood Tadka

Content Editor: Parminder Kaur

daisy shahsonakshi sinhazaheer iqbalwedding cardBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...