main page

कन्नड़ एक्टर दर्शन थूगुदीप को पुलिस ने किया गिरफ्तार, लगा शख्स की हत्या का आरोप

Updated 13 June, 2024 09:42:55 AM

कन्नड़ एक्टर दर्शन थूगुदीप पर एक शख्स की हत्या का आरोप लगा है। इस मामले में पुलिस ने एक्टर और उनकी करीबी दोस्त पवित्रा गौड़ा सहित 11 सहयोगियों को गिरफ्तार किया है। दर्शन थूगुदीप को सह-कलाकार पवित्रा गौड़ा के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने वाले एक व्यक्ति की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया है। एक्टर को छह दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। साथ ही दर्शन, गौड़ा और अन्य आरोपियों को उस घटनास्थल का निरीक्षण करने के लिए ले जाया गया, जहां अपराध हुआ था।

मुंबई. कन्नड़ एक्टर दर्शन थूगुदीप पर एक शख्स की हत्या का आरोप लगा है। इस मामले में पुलिस ने एक्टर और उनकी करीबी दोस्त पवित्रा गौड़ा सहित 11 सहयोगियों को गिरफ्तार किया है। दर्शन थूगुदीप को सह-कलाकार पवित्रा गौड़ा के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने वाले एक व्यक्ति की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया है। एक्टर को छह दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। साथ ही दर्शन, गौड़ा और अन्य आरोपियों को उस घटनास्थल का निरीक्षण करने के लिए ले जाया गया, जहां अपराध हुआ था।

Bollywood Tadka


क्या है पूरा मामला

दरअसल, चित्रदुर्ग के लक्ष्मी वेंकटेश्वर के रहने वाले रेणुका स्वामी नाम के एक शख्स का शव नाले में मिला। रेणुका स्वामी फार्मेसी कंपनी में काम करते थे। रिपोर्ट्स के अनुसार, रेणुका स्वामी ने एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा के खिलाफ सोशल मीडिया पर कुछ अपमानजनक टिप्पणी की, जिससे दर्शन नाराज हो गए। इसके बाद एक्टर ने फैन क्लब के संयोजक राघवेंद्र उर्फ रघु की चित्रदुर्ग यूनिट को इस योजना में शामिल किया, जिसने वहां रहने वाले रेणुका स्वामी के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त की और उस पर हमला करवाया।

बेल्ट-लाठियों से पीटा

रिपोर्ट्स के अनुसार, रेणुका स्वामी की पत्नी ने कहा कि राघवेंद्र उनके पति को शुक्रवार रात घर से लेकर गए। इसके बाद दर्शन ने उन्हें बेल्ट से पीटा और जब वह बेहोश हुआ, तो उनके साथियों ने उसे लाठियों से पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई थी। हत्या के बाद उसके शव को शहर के कामाक्षीपल्या इलाके में एक नाले में फेंक दिया गया। साथ ही ऐसा भी कहा जा रहा है कि पवित्रा ने ही दर्शन को ये सब करने के लिए उकसाया था।
Bollywood Tadka

Content Editor: Parminder Kaur

kannada actordarshan thoogudeepapavithra gowdaarrestedrenuka swamy murder caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...