main page

Highest Paid Actress: दीपिका पादुकोण बनीं भारत की सबसे महंगी एक्ट्रेस, एक फिल्म के लिए चार्ज करती हैं 15 से 30 करोड़

Updated 18 June, 2024 02:45:59 PM

फिल्म 'ओम शांति ओम' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली दीपिका पादुकोण का इस वक्त इंडस्ट्री में खूब दबदबा है। हाल ही में वह इंडस्ट्री की कई बडी हीरोइनों को पिछाड़कर 2024 की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली भारतीय एक्ट्रेस बन गई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'ओम शांति ओम' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली दीपिका पादुकोण का इस वक्त इंडस्ट्री में खूब दबदबा है। हाल ही में वह इंडस्ट्री की कई बडी हीरोइनों को पिछाड़कर 2024 की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली भारतीय एक्ट्रेस बन गई हैं।

Bollywood Tadka
 
आईएमडीबी (IMDB) की मदद से फोर्ब्स ने एक लिस्ट तैयार की है जिसके अनुसार,दीपिका कथित तौर पर प्रति फिल्म 15 से 30 करोड़ रुपये कमाती हैं। इसके बाद इस लिस्ट में कंगना रनौत का नामक आया है। कंगना बहुत जल्द फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगी और वो एक फिल्म के लिए 15 से 27 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। वहीं, इस मामले में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा तीसरे नंबर पर हैं, जो 15 से 25 करोड़ की कमाई करती हैं।


चौथे नंबर पर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का नाम आया है, जो एक मूवी के लिए 15 से 25 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। वहीं आलिया एक फिल्म के लिए 10 से 20 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।


इस लिस्ट में किसी भी साउथ एक्ट्रेस का नाम नहीं है। वही, इस लिस्ट में ऐश्वर्या राय और अनुष्का शर्मा का नाम सबसे नीचे है। जहां, अनुष्का एक फिल्म के लिए 8 से 12 करोड़ लेती हैं, वहीं ऐश्वर्या एक फिल्म के 10 करोड़ चार्ज करती हैं।


वहीं, पहला स्थान हासिल करने वाली दीपिका पादुकोण के पास इस वक्त कई बिग बजट अपकमिंग फिल्में हैं। वह जल्द ही प्रभास और अमिताभ बच्चन के अपोजिट फिल्म कल्कि 2898 एडी में नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास एक हॉलीवुड फिल्म और रोहित शेट्टी की सिंघम 3 में भी है।

Content Writer: suman prajapati

Deepika PadukoneHighest Paid Actress of 2024Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...