main page

श्री दरबार साहिब नतमस्तक हुए दिलजीत दोसांझ, भक्ति भाव में डूबे दिखे सिंगर

Updated 24 June, 2024 04:52:47 PM

पंजाबी गायक और एक्टर दिलजीत दोसांझ इन दिनों हर तरफ छाए हुए हैं। दिलजीत ने पंजाबियों का नाम पूरी दुनिया में रोशन किया है। हाल ही में सिंगर श्री दरबार साहिब पहुंचे और माथा टेक कर वाहेगुरु जी का आशीर्वाद लिया, जिसका वीडियो भी दिलजीत ने शेयर किया है। बता दें एक्टर 24 जून को दिलजीत टेक्सास के डलास में अपना कार्यक्रम करने वाले हैं। इस कार्यक्रम से पहले गुरुद्वारे पहुंचकर दिलजीत ने सेवा की है।

मुंबई. पंजाबी गायक और एक्टर दिलजीत दोसांझ इन दिनों हर तरफ छाए हुए हैं। दिलजीत ने पंजाबियों का नाम पूरी दुनिया में रोशन किया है। हाल ही में सिंगर श्री दरबार साहिब पहुंचे और माथा टेक कर वाहेगुरु जी का आशीर्वाद लिया, जिसका वीडियो भी दिलजीत ने शेयर किया है। बता दें एक्टर 24 जून को दिलजीत टेक्सास के डलास में अपना कार्यक्रम करने वाले हैं। इस कार्यक्रम से पहले गुरुद्वारे पहुंचकर दिलजीत ने सेवा की है। 

Bollywood Tadka
वीडियो में दिलजीत व्हाइट कुर्ते पजामे में नजर आ रहे हैं। इसके साथ सिंगर ने येलो पगड़ी बांधी हुई है। दिलजीत पूरी तरह से भक्ति भाव में डूबे हुई दिखाई दे रहे हैं। इसी साथ एक्टर ने श्रद्धालुओं के साथ सामुदायिक सेवा में भी भाग लिया। उन्होंने पवित्र जल  पिया और गुरुद्वारे के स्वयंसेवकों से प्रसाद भी लिया। वीडियो शेयर कर दिलजीत ने लिखा- धन धन रामदास गुरु। फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।

काम की बात करें तो दिलजीत आखिरी बार फिल्म चमकीला में नजर आए थे। एक्टर के साथ फिल्म में परिणीति चोपड़ा भी मुख्य भूमिका में दिखाई दी। अब सिंगर 'जट्ट एंड जूलिएट-3' में नीरू बाजवा के साथ नजर आएंगे। यह फिल्म इसी हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इन दिनों दिलजीत और नीरू फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। 

Bollywood Tadka

Content Editor: Parminder Kaur

Diljit DosanjhShri Darbar SahibamritsarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...