main page

ऑफ शोल्डर शिमरी ड्रेस में दिशा पटानी का हॉट लुक, कैमरे के सामने दिए कातिलाना पोज

Updated 22 June, 2024 05:49:13 PM

एक्ट्रेस दिशा पटानी अपने काम से ज्यादा लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह अक्सर अपने बोल्ड लुक से फैंस को दीवाना बना लेती हैं। अब हाल ही में दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस दिशा पटानी अपने काम से ज्यादा लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह अक्सर अपने बोल्ड लुक से फैंस को दीवाना बना लेती हैं। अब हाल ही में दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में दिशा पटानी लाइट पिंक कलर की शिमरी ड्रेस में बेहद हॉट लग रही हैं। ऑफ शोल्डर इस ड्रेस के फ्रंट पर बने फूल अट्रैक्शन का कारण बने हुए हैं।

Bollywood Tadka

 

लाइट मेकअप, पिंक लिपस्टिक और खुले बालों में दिशा की ब्यूटी देखते ही बन रही है।

Bollywood Tadka

अपनी खूबसूरती से सबको इम्प्रेस करते हुए वह कैमरे के सामने इठलाती बलखाती पोज दे रही हैं। फैंस दिशा की इन तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो दिशा पटानी जल्द ही फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में नजर आएंगी। इसमें वह में प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन के साथ दिखेंगी। 'कल्कि 2898 एडी' 27 जून को वर्ल्डवाइड रिलीज हो रही है। 

Content Writer: suman prajapati

Disha Patanihot lookoff-shoulder shimmery dressBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...