main page

प्रेग्नेंट दृष्टि धामी ने रेड जंपसूट में शेयर किया खूबसूरत वीडियो, नकली बेबी बंप बताने वालों को दिया मुंहतोड़ जवाब

Updated 04 July, 2024 12:15:58 PM

'मधुबाला' फेम दृष्टि धामी बहुत जल्द मां बनने वाली है। एक्ट्रेस ने पति नीरज खेमका के साथ वीडियो शेयर कर प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। हाल ही में दृष्टि धामी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस अपना प्यारा बेबी बंप दिखा रही हैं। दृष्टि उन नेटिजन्स पर भी कटाक्ष किया, जिन्होंने अपना बेबी बंप न दिखाने के लिए उन पर निशाना साधा और इसे फेक बताया।

मुंबई. 'मधुबाला' फेम दृष्टि धामी बहुत जल्द मां बनने वाली है। एक्ट्रेस ने पति नीरज खेमका के साथ वीडियो शेयर कर प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। हाल ही में दृष्टि धामी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस अपना प्यारा बेबी बंप दिखा रही हैं। दृष्टि उन नेटिजन्स पर भी कटाक्ष किया, जिन्होंने अपना बेबी बंप न दिखाने के लिए उन पर निशाना साधा और इसे फेक बताया।

Bollywood Tadka
वीडियो में दृष्टि धामी रेड कलर के जंपसूट में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। दृष्टि अपने छोटे से बेबी बंप के साथ सोफे पर कातिलाना पोज देती हुई दिखाई दे रही है। वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस दृष्टि धामी ने लिखा- 'ये सबूत है कि मेरा बेबी बंप एक बहुत बड़ा लंच नहीं है #हां मैं प्रेग्नेंट हूं उन सभी लोगों के लिए जो मुझसे पूछ रहे हैं, क्या अब आप इसे देख सकते हैं?' फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं।

बता दें दृष्टि धामी और नीरज खेमका के अक्टूबर 2024 में अपने पहले बच्चे का स्वागत कर सकते हैं। अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा के वीडियो में एक्ट्रेस ने एक सफेद टी-शर्ट पहनी थी, जिस पर 'मामा इन द मेकिंग' लिखा हुआ था, जबकि उनके पति की टी-शर्ट पर 'पापा बन रहे हैं' लिखा था।

Bollywood Tadka

Content Editor: Parminder Kaur

drashti dhamibaby bumpNeeraj KhemkaBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...