main page

मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED ने भेजा निया शर्मा को समन, क्रिस्टल डिसूजा और करण वाही से हुई पूछताछ

Updated 03 July, 2024 04:53:43 PM

.  'एक हजारों में मेरी बहना है' फेम निया शर्मा विवादों में घिरती नजर आ रही हैं। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक्ट्रेस को ईडी का समन मिला है।  वहीं, टीवी स्टार क्रिस्टल डिसूजा और करण वाही से पूछताछ की गई है। तो आइए जानते हैं आखिर पूरा मामला क्या है..

 

बॉलीवुड तड़का टीम.  'एक हजारों में मेरी बहना है' फेम निया शर्मा विवादों में घिरती नजर आ रही हैं। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक्ट्रेस को ईडी का समन मिला है।  वहीं, टीवी स्टार क्रिस्टल डिसूजा और करण वाही से पूछताछ की गई है। तो आइए जानते हैं आखिर पूरा मामला क्या है..

मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि बुधवार को क्रिस्टल डिसूजा और करण वाही को पूछताछ के लिए बुलाया गया। दोनों से मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सवाल जवाब किए गए। वहीं निया शर्मा को भी समन भेजकर पूछताछ के लिए तलब किया गया है।


ईडी एक मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच कर रही हैं, जहां पर आरोप लगा है कि कुछ लोगों ने अंतर्राष्ट्रीय ब्रोकर और ट्रेडिंग ऐप के जरिए अवैध ऑनलाइन लेन-देन किया है। इसी मामले में ईडी ने इन तीनों स्टार्स को समन भेजा है।

निया शर्मा, करण वाही और क्रिस्टल डिसूजा टीवी इंडस्ट्री का फेमस नाम हैं. क्रिस्टल और निया ने तो 'एक हजारों में मेरी बहना है' जैसे सीरियल में साथ में काम भी किया था जहां दोनों बहनों के रोल में थीं। वहीं करण को 'दिल मिल गए' और 'चन्ना मेरेया' जैसे शोज और होस्ट के लिए जाना जाता है।


 

Content Writer: suman prajapati

ED summonsNia Sharmamoney laundering caseCrystal DSouzaKaran WahiquestionedTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...